logo-image

बच्चे को घर छोड़ Arjun Kapoor संग मालदीव में ऐसे मजे कर रहीं Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का यूं तो ज्यादातर वक्त काम में निकलता है लेकिन जैसे ही दोनों को समय मिलता है दोनों वेकेशन पर निकल जाते हैं

Updated on: 03 Dec 2021, 12:15 PM

highlights

  • मलाइका अरोड़ा मालदीव में हैं
  • अर्जुन कपूर भी मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं
  • दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और इशकजादे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बीच का प्यार तो अब दुनिया को पता चल चुका है. दोनों की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है. सोशल मीडिया पर भी अर्जुन और मलाइका अक्सर ही अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. अब मलाइका अरोड़ा अपने बच्चों को घर पर छोड़कर बॉयफ्रेंड संग मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. अर्जुन और मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर को अनिल कपूर ने गिफ्ट किया महंगा चश्मा, फिर बोली तीखी बात

खास बात ये है कि मलाइका और अर्जुन ने साथ में कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है, मगर अपनी-अपनी इंस्टा स्टोरी में मालदीव की तस्वीरें शेयर की हैं जिससे फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों साथ में ही मालदीव में चिल कर रहे हैं. तस्वीरों की बात करें तो एक तस्वीर में मलाइका नियॉन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और दूसरी तस्वीर में बिकिनी पहने पोज देती दिख रही हैं. वहीं अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी स्टोरी भी यही बता रही हैं कि वो मालदीव में खूब इंजॉय कर रहे हैं. एक तस्वीर में अर्जुन बीच साइड पर बैठे बैक साइड से पोज देते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का अंग्रेजी गाने पर डांस हो रहा वायरल, देखें Video

तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि दोनों मालदीव में रोमांटिक टाइम स्पैंड कर रहे हैं. 48 साल की मलाइका अरोड़ा बिजनेस वुमन भी हैं. इसके साथ ही मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मलाइका की फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बारे में बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आए थे.