logo-image

'गोल्डन गर्ल' बनीं मलाइका अरोड़ा, Video में दिखा ग्लैमरस लुक

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ये वीडियो फेमिना मिस इंडिया इवेंट के दौरान का है जहां वह गोल्डन गर्ल बनकर पहुंची थीं

Updated on: 07 Jul 2022, 04:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर एक सिजलिंग ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है जो सुर्खियों में है. वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का बेहद ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. मलाइका का ये वीडियो फेमिना मिस इंडिया इवेंट के दौरान का है जहां वह गोल्डन गर्ल बनकर पहुंची थीं. ईवेंट के दौरान मलाइका पर ही सभी की निगाहें टिकी रहीं. मलाइका ने गोल्डन आउटफिट कैरी किया था जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रह था. वीडियो के साथ-साथ मलाइका ने तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें उन्होंने जबरदस्त पोज दिए हैं.

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor और वाणी ने बढ़ाई गर्मी, 'Fitoor' सॉन्ग हुआ रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा वीडियो में गोल्डन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. मलाइका ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है, इसके साथ ही मलाइका ने नेकलैस भी पहना है. मलाइका की तस्वीरों और वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा बीते दिनों पेरिस में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग क्वालिटी टाइम स्पैंड कर के आई हैं. मलाइका अर्जुन कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पेरिस गई थीं जहां उन्होंने खूब शॉपिंग भी की. सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर ने मलाइका की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने Shopaholic तक कहा था. दोनों की पेरिस ट्रिप की तस्वीरों में उनकी बॉन्डिंग और कैमिस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों रिएलिटी शो को जज कर रही हैं तो वहीं अर्जुन कपूर फिल्मों की शूटिंग में बिजी है.