logo-image

इन सेलेब्स ने International Yoga Day 2022 पर ऐसे किया जागरुक, पोस्ट्स वायरल

आज यानी 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योगा डे (21th June International Yoga Day) मनाया जा रहा है. ऐसे में सेलेब्स भी पीछे नहीं रहे, जिन्होंने अपने-अपने तरीके से इस दिन लोगों को जागरुक किया और खुद भी जागरुक रहते हुए योगा किया.

Updated on: 21 Jun 2022, 12:45 PM

नई दिल्ली:

आज यानी 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योगा डे (21th June International Yoga Day) मनाया जा रहा है. इस दिन हर कोई अपने-अपने तरीके से इसे सेलिब्रेट कर रहा है. साथ ही अपनी तस्वीरों या पोस्ट्स के माध्यम से लोगों को प्रेरित कर रहा है. ऐसे में सेलेब्स कैसे पीछे रहते. जबकि बॉलीवुड में ही कई फिटनेस फ्रीक (Fitness freak celebs) हैं. ऐसे में आज हम आपको उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने-अपने तरीके से इस दिन लोगों को जागरुक किया और खुद भी जागरुक रहते हुए योगा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा
मलाइका (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की है. जिसमें वो अलग-अलग जगह पर अलग-अलग योगा करती दिख रहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि ये उनके लिए दूसरा दिन है, जीने का तरीका है. इसके साथ ही उन्होंने सभी से योगा करने की अपील की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

नेहा धूपिया
एक्ट्रेस (Neha Dhupia) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो शीर्षासन करती नज़र आ रहीं हैं. वहीं, नेहा ने बताया कि उन्हें ये अपने पिता से मिला है. जिसे वो हर दिन प्रैक्टिस करती हैं. इसके साथ उन्होंने इंटरनेशनल योगा डे का टैग भी इस्तेमाल किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी
फिटनेस फ्रीक सेलेब्स में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का नाम सबसे पहले आता है. वो अक्सर अपने फैंस को मोटिवेट भी करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय योगा डे के मौके पर एक वीडियो शेयर की है. जिसमें वो सभी को 'सूर्य नमस्कार' चैलेंज देती दिख रहीं हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

रिद्धिमा कपूर
रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने भी योग करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें वो पूर्वोत्नासन करती दिख रहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने खुद पर विश्वास करने की बात कही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan)

सोनल चौहान
मॉडल सोनल चौहान (Sonal Chauhan) भी अंतर्राष्ट्रीय योगा डे के खास मौके पर अपने फैंस को जागरुक करने से पीछे नहीं रही. उन्होंने इस दौरान आसन में बैठकर तस्वीर शेयर की और कैप्शन में 'योगा डे' के टैग्स का इस्तेमाल किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

जैस्मिन भसीन
एक्ट्रेस (Jasmine Bhasin) ने योगा डे की शुभकामनाएं थोड़े मस्ती भरे अंदाज में दी. उन्होंने चक्रासन करने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं कर सकी. ऐसे में उन्होंने लिखा कि ये चैलेंज फेल हुआ और प्रवीण नैयर आप योगा में प्रो हो.