logo-image

Christmas special : Malaika Arora के साथ Arjun Kapoor ने इसलिए नहीं मनाया 'क्रिसमस', हुआ खुलासा

मलाइका अरोड़ा बीते दिन क्रिसमस के मौके पर फैमिली और फ्रेंड्स संग सेलिब्रेशन की वजह से चर्चा में आ गई. जहां एक्ट्रेस के साथ उनके पेरेंट्स, अरहान और कई लोग दिखाई दिए.

Updated on: 26 Dec 2022, 05:36 PM

highlights

  • मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अर्जुन की ये तस्वीर
  • साथ ही बताई क्रिसमस पार्टी में एक्टर के न शामिल होने की वजह
  • अब सोशल मीडिया यूजर्स के आ रहे ऐसे रिएक्शन्स

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा बीते दिन क्रिसमस के मौके पर फैमिली और फ्रेंड्स संग सेलिब्रेशन की वजह से चर्चा में आ गई. जहां एक्ट्रेस के साथ उनके पेरेंट्स, अरहान और कई लोग दिखाई दिए. जिनकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर भी की. लेकिन इस दौरान अर्जुन कपूर नहीं दिखाई दिए. हालांकि, एक्ट्रेस ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करने के साथ ये भी बताया कि वे अर्जुन को मिस कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने साथ में इसकी वजह नहीं बताई थी कि आखिर क्यों अर्जुन पार्टी में शामिल नहीं हुए. जिसके बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने अर्जुन के इस गेट टुगेदर में शामिल न होने का कारण बताया है. 

दरअसल, एक्ट्रेस ने अर्जुन की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर शेयर की है. जिसमें वो बेड पर लेटे दिखाई पड़ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने क्रिसमस हेड बैंड पहन रखा है और फोन पर बात कर रहे हैं.  साथ ही पिक्चर के लिए पाउट भी कर रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे क्रिसमस रेंडियर जल्दी अच्छा महसूस करो.' इससे पता चलता है कि अर्जुन की तबियत खराब है. ये बात सामने आने के बाद लोगों ने अर्जुन से उनका हाल पूछना शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि मलाइका से पहले अर्जुन ने भी अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

अब बात करें मलाइका के क्रिसमस पोस्ट की, तो इसमें देखा जा एक्ट्रेस अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ इंज्वॉय कर रहीं हैं. इन तस्वीरों के साथ मलाइका ने लिखा था, 'मैरी क्रिसमस' और ढेर सारे इमोजी का इस्तेमाल किया था. साथ ही उन्होंने 'XMAS Photo dump' का हैशटैग यूज करते हुए लिखा कि वे अर्जुन कपूर को मिस कर रहे हैं. उनकी इस पोस्ट पर लोगों ने ढेर सारे लाइक्स की बारिश की और कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस और उनके करीबियों को क्रिसमस विश किया.