logo-image

मलाइका अरोड़ा ने किया टफ वर्कआउट, Video देख फैंस ने किये ऐसे कमेंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जिम में टफ वर्कआउट करती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 17 Jun 2021, 01:58 PM

highlights

  • फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा का वर्कआउट वीडियो 
  • मलाइका वीडियो में अपनी फिटनेस का राज शेयर कर रही हैं
  • मलाइका के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर ही सोशल मीडिया पर फैंस को फिटनेस टिप्स देती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) खुद को फिट रखने के लिए वह हैवी वर्कआउट को फॉलो करती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जिम में टफ वर्कआउट करती हुईं नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वर्कआउट वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए अर्जुन कपूर को भी नसीहत दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अर्जुन कपूर को मलाइका से कुछ सीखना चाहिए.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार और ट्विंकल की शादी की Photos हुईं वायरल, इस फेमस डिजाइनर के घर हुई थी शादी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) वीडियो में जिम में अलग-अलग वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कभी ट्रेडमिल पर दौड़ती नजर आती हैं, तो कभी वह डंबल्स उठाती दिखाई देती हैं. वहीं मलाइका के वीडियो के बैकग्राउंड में फेमस इंग्लिश सॉन्ग लेवल अप बज रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

यह भी देखें: प्रेग्नेंट लीजा हेडन का ग्लैमरस फोटोशूट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'चलना, दौड़ना, हिलना, सांस लेना, खिंचाव, फ्लेक्स करना, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 4 दिन दूर है! आप लोग क्या कर रहे हैं?'

यह भी पढ़ें: नीना गुप्ता को इस एक्टर ने दिया था शादी का ऑफर, ऑटोबायोग्राफी में एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही मलाइका अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अपने रिश्ते पर बेबाकी से बात करते हैं. मलाइका अरोड़ा के काम की बात करें तो वह आखिरी बार इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आई थीं.