logo-image

Malaika Arora : मलाइका आरोड़ा ने बिपाशा और करण के लिए शेयर की स्पेशल पोस्ट

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के लिए बधाई का सिलसिला जारी है, क्योंकि कपल ने बीते दिन यानी शनिवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. हर किसी ने कपल को बधाई दी है.

Updated on: 13 Nov 2022, 12:04 PM

नई दिल्ली :

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के लिए बधाई का सिलसिला जारी है, क्योंकि कपल ने बीते दिन यानी शनिवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. अपनी बेटी (Bipsaha Basu Baby Girl) का स्वागत करते हुए कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर के आने की घोषणा करते हुए लिखा, 'धन्य' उन्होंने कहा, 'हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहां है और वो दिव्य हैं.' हर किसी ने कपल को बधाई दी है. तो भला मलाइका आरोड़ा कैसे पीछे रहती. उन्होंने भी आज अपनी इंस्टा स्टोरी पर कपल को बेटी के आने की खुशी में बधाई दी है. मलाइका ने बिपाशा और करण की तस्वीर शेयर की साथ ही उनके उस पोस्ट को भी जोड़ा, जिसके जरिए कपल ने अपने बच्चे के आने की खुशी शेयर की है. उनकी स्टोरी फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

यह भी जानिए -  sonam kapoor : सोनम कपूर के बेटे की नर्सरी को देखकर मचा बवाल

आपको बता दें कि अगस्त में इंस्टाग्राम पर बिपाशा ने अपनी प्रगनेंसी की जानकारी देत हुए एक हार्दिक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा था कि, 'एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारी लाइफ के ग्लास में एक और इमेज जोड़ती है. हमें पहले की तुलना में ज्यादा कंप्लीट बनाना. हमने अपने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक-दूसरे से मिले और तब से हम दो थे. हमें देखने में थोड़ा अनुचित लग रहा था, लेकिन हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे.'

बता दें कि बिपाशा और करण पहली बार साल 2015 में भूषण पटेल की फिल्म 'अलोन' के सेट पर मिले थे, और फिर अप्रैल 2016 में एक साल की डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंध गए. इनकी जोड़ी फैंस को हमेशा पसंद आती है. वहीं बिपाशा के फैंस उनकी इस खुशी को काफी एंजॉय कर रहे हैं , जो उनके सोशल मीडिया के कमेंट्स बॉक्स पर साफ नजर आ रही है.