logo-image

Malaika Arora: मलाइका ने दिल्ली के तापमान की मुंबई से की तुलना, करिश्मा ने ऐसे किया रिएक्ट

मुंबई में कई हस्तियों ने अपनी खुशी व्यक्त की है क्योंकि शहर में तापमान लगभग 16-18 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया है.

Updated on: 17 Jan 2023, 10:47 AM

मुंबई :

मुंबई में कई हस्तियों ने अपनी खुशी व्यक्त की है क्योंकि शहर में तापमान लगभग 16-18 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया है. जहां मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) शहर के मौसम की तुलना दिल्ली और दुनिया के कुछ अन्य शहरों की कड़ाके की सर्दी से करते हुए खुश दिखीं, वहीं उनकी बीएफएफ करिश्मा (Karishma Kapoor) ने कहा कि यह उनके लिए "इतना ठंडा" था. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, मलाइका ने उन शहरों के तापमान की लिस्ट साझा की, जहां वह हाल ही में गई थीं. जबकि मुंबई (Mumbai) का पारा 16 डिग्री पर था, दिल्ली में तापमान 4, पेरिस में 6, बोस्टन में -1 और न्यूयॉर्क में 1 रहा. करिश्मा कपूर ने भी अपने सेलफोन पर वेदर अपडेट का स्क्रीनशॉट (Instagram post) शेयर किया है. उन्होंने सोमवार को 'ज्यादातर धूप' वाले दिन के साथ 18 डिग्री दिखाया. हालांकि, उन्होंने अभी भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक काले दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "सो कोल्ड ब्र्र्र".

सोनी राजदान ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वही मौसम अपडेट साझा किया और लिखा, "कृपया थोड़ी देर रुकें." उनकी बेटी और लेखिका शाहीन भट्ट ने सुबह के तापमान को शेयर किया जो 17 डिग्री पर एक डिग्री कम था और लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "आह". पीटीआई के अनुसार, सोमवार को दिल्ली में कड़ाके की ठंड का कहर बरपा, सफदरजंग वेधशाला में न्यूनतम तापमान, शहर का बेस स्टेशन, 1.4 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया, जो 1 जनवरी, 2021 के बाद से महीने में सबसे कम है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) मंगलवार को पारा एक डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है. अगर ऐसा होता है, तो यह शहर में कम से कम 15 साल में सबसे कम न्यूनतम तापमान होगा.

ये भी पढ़ें-Shehnaaz Gill -Guru Randhawa: बाहों में लेटी, जमकर लुटाया प्यार, गुरु रंधावा -शहनाज का वीडियो वायरल

कंगना रनौत ने शेयर की थी घर की तस्वीर

हाल ही में, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हिमाचल प्रदेश के मनाली में अपने बर्फ से ढके बंगले की शानदार तस्वीरें साझा की थीं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए लिखा था, इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हूं, जिस वजह से लगता है इन सर्दियों के मौसम में भी मां के हाथ का तिल, लड्डू खाए बिना ही रहना पड़ेगा. उन्होंने आगे लिखा था, पापा के हाथ का पहाड़ी मीट मिस कर रही हूं. इसके साथ ही कंगना ने इमरजेंसी की शूट से भी कुछ फोटोज शेयर किए थे. कंगना ने ये पोस्ट मकर संक्रांति के दिन शेयर किया था. कंगना ने लिखा, कंगना के इस पोस्ट पर कुछ ही घंटों में लाइक्स की बौछार आ गई थी और उनके फैंस ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए थे.