News Nation Logo
Banner

फिल्मों में आइटम नंबर और कैमियो कर खुश हूं: मलाइका अरोड़ा

मलाइका अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वह फिटनेस और स्वास्थ्य को जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा मानती हैं। उन्हें व्यायाम करना पसंद है।

IANS | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 08 Feb 2017, 10:19:48 AM
लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करती मलाइका (फोटो: इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

फिल्मों में मलाइका अरोड़ा ने 'छैया छैया', 'मुन्नी बदनाम हुई' जैसे आइटम गानों पर डांस करके खूब लोकप्रियता हासिल की है। उनका कहना है कि वह फिल्मों में लंबी और मुख्य भूमिका नहीं निभा सकती हैं और कैमियो-आइटम सांग करके ही खुश हैं।

मलाइका 15 साल के अरहान की मां हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते वह बड़े पर्दे से दूर रहीं तो उन्होंने कहा, 'ऐसा बिल्कुल नहीं है। मेरा कभी भी बड़े पर्दे की ओर झुकाव नहीं रहा। मुझे बड़े पर्दे पर बस कैमियो और आइटम सांग करना ही भाता रहा है। मैं खुद को बकायदा पूरी फिल्म में काम करते नहीं देखती।'

ये भी पढ़ें: 'जॉली एलएलबी 2' पर हाई कोर्ट के फैसले पर अक्षय कुमार ने कहा, मैं निर्णय के साथ हूं और उसका सम्मान करता हूं

अभिनेत्री ने हाल ही में संपन्न हुए लैक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2017 में डिजाइनर दिव्या रेड्डी के लिए रैंप वॉक किया था। मलाइका का कहना है कि अगर उन्हें अपना समय देने योग्य कोई फिल्म पसंद आई तो वह इसे करने के बारे सोच सकती हैं। मलाइका के मुताबिक, 'मुझे नहीं लगता कि एक मां के रूप में मेरी जिम्मेदारियों ने मुझे बड़े पर्दे से दूर रखा।'

मलाइका छोटे पर्दे पर लोकप्रिय चेहरा हैं। वह टीवी शो 'नच बलिए', 'जरा नचके दिखा', 'झलक दिखला जा' और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का हिस्सा रह चुकी हैं। यह पूछे जाने पर कि किस बात ने उन्हें छोटे पर्दे से जोड़ा तो मलाइका ने कहा कि टीवी के रूप में छोटा पर्दा हर घर में मौजूद है। इसलिए उन्हें छोटे पर्दे से प्यार है, जबकि बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए घर से बाहर निकलना पड़ता है।

ये भी पढ़ें: मलाइका खान ने मांगा अरबाज से इतने करोड़ का मुआवजा, सुनकर आप हो जाएंगे हैरान!

मलाइका (43) अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वह फिटनेस और स्वास्थ्य को जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा मानती हैं। उन्हें व्यायाम करना पसंद है।

First Published : 08 Feb 2017, 10:04:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.