logo-image

Malaika Arora ने खुलेआम Arjun Kapoor पर लुटाया प्यार, दिया ऐसा सिग्नल...

बिते दिन एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. उस वीडियो में वो काफी हार्ड वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी मेहनत को देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं.

Updated on: 01 Mar 2022, 06:49 AM

मुंबई:

बॉलीवुड यूं तो कई कपल हैं. लेकिन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)जितना चर्चित कोई नहीं है. क्योंकि ये जोड़ी हमेशा खबरों में बनी रहती है. इनका प्यार अक्सर देखने को मिल जाता है. हालहीं में देख लिजिए एक्टर ने जैसे ही पोस्ट किया मलाइका ने उनके वीडियो पर अपना प्यार एक कमेंट के जरिए भेज दिया. इनका प्यार देख फैंस खूब खुश हैं. वैसे इस जोड़ी की बात करें तो ये अक्सर ही एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आ जाते हैं.  भले ही कोई कुछ भी कहे लेकिन ये कपल जमाने की परवाह किए बगैर एक दूसरे के साथ खड़ा नजर आता है. 

यह भी जानिए - 'ब्रेस्ट' को लेकर Deepika Padukone को दी गई ये चौंकाने वाली सलाह, फिर एक्ट्रेस ने किया ये काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

आपको बतादें,  बिते दिन एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. उस वीडियो में वो काफी हार्ड वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी मेहनत को देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं. जैसे ही एक्टर ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही कमेंट्स की बरसात हो गई, जिसमें मलाइका का भी कमेंट किया शामिल है.  मलाइका ने अर्जुन की वीडियो पर बाइसेप्स का इमोजी पोस्ट किया है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्जुन कपूर जिम में नजर आ रहे हैं और अलग-अलग तरह के वर्कआउट कर रहे हैं. अर्जुन की मस्क्युलर बॉडी पर उनकी मेहनत साफ नजर आ रही हैं.  मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के पोस्ट पर इस तरह का पहले भी कमेंट कर चुके हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे के लिए इश्क़ ज़ाहिर करते हुए दिखाई देते हैं. दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और अब तो इनकी शादी की खबरें भी सुर्खियों में रहने लगी हैं.