logo-image

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान से किया पुरानी बातों का जिक्र, सुनकर चौंके फैंस

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान के लिए लिखा एक खास पोस्ट.

Updated on: 08 May 2022, 06:55 PM

नई दिल्ली :

आज मदर्स डे (Mothers day 2022) है. आज के दिन हर कोई अपनी मां को विश करते हुए नजर आ रहा है. वहीं इस खास मौके पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस खास पोस्ट में अपने मां बनने के बाद किए गए सराहनी कार्य का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कैसे उन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए मेहनत की है. 

मलाइका अरोड़ा पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Humans of Bombay (@officialhumansofbombay)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इस पोस्ट में लिखा -  'इससे आपका करियर खत्म हो जाएगा जब मैं माँ बनने वाली थी तो लोगों ने मुझे ये बातें कहीं थी. उस समय, शादी के बाद, आपने शायद ही किसी एक्ट्रेस को पर्दे पर देखा हो. लेकिन इंडिपेंडेंट होने की वकालत करने वाली महिलाओं द्वारा उठाए जाने वाले कदम के कारण, मुझे पता था कि  माँ बनने का मतलब ये है कि मुझे ज़िन्दगी में एक और भूमिका निभानी थी -माँ की भूमिका!

यह भी जानिए -  शो 'लॉकअप' जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी ने फिर दिया विवादित बयान, छाए सोशल मीडिया पर

मलाइका अरोड़ा ने आगे बताया - मैंने अपनी गर्भावस्था के दौरान शटलिंग शो, और रिहर्सल में काम किया. और जब अरहान का जन्म हुआ तो मैंने उसे वो दुनिया देने का वादा किया था, जो मैंने खुद से भी वादा किया था- एक माँ होने की प्रक्रिया में मैं अपनी पहचान नहीं खोऊँगी. तब से, मैं दोनों वादों पर खरा उतरी हूं. डिलीवरी के 2 महीने बाद मैंने एक अवॉर्ड शो में परफॉर्म किया मुझे खुद पर गर्व था. क्योंकि मैं अरहान को बिस्तर पर लिटाने के लिए समय पर घर वापस आ गई थी. मैंने डिलीवरी के एक साल बाद करण को काल धमाल के लिए हां कह दी थी! लेकिन मुझे 'काम करने वाली माँ' का गिल्ट महसूस हो रहा था इसलिए, मैंने अरहान के साथ अपना अधिकतम समय बिताया हर सुबह, मैं उनके लिए मलयालम गीत गाती थी, जो मेरी माँ ने मेरे लिए गाया था. 

यह भी जानिए -  संजय दत्त ने किया मां नरगिस दत्त को याद, छलक उठा यादों का सैलाब

बताते चलें कि एक्ट्रेस (Malaika Arora) अंत में अपने पोस्ट को खत्म करते हुए ये लिखती हैं - 'अगर आप दुखी शादी में हैं तो छोड़ दें, और खुद को प्राथमिकता दें. एक माँ होने का मतलब यह नहीं है कि आप जो हैं वो बनना बंद कर दें. मदरहुड अंत नहीं है.  इसे अल्पविराम के रूप में मानें, लेकिन पूर्ण विराम के रूप में कभी नहीं'