logo-image

मलाइका अरोड़ा ने अपने इस साड़ी लुक से गिराई बिजली

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने खूबसूरती से अपने फैंस को चौंकाती रहती हैं. वहीं एक बार फिर से मलाइका का नया साड़ी लुक सामने आया है. ये उनका हाल ही में हुआ फोटोशूट है. जिसमें वो कातिलाना लग रही हैं.

Updated on: 07 Nov 2021, 02:57 PM

मुंबई:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने खूबसूरती से अपने फैंस को चौंकाती रहती हैं. वहीं एक बार फिर से मलाइका का नया साड़ी लुक सामने आया है. ये उनका हाल ही में हुआ फोटोशूट है. जिसमें वो काातिलाना लग रही हैं. उन्होंने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई साड़ी में  फोटोशूट कराया है. उनको इस लुक में देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं. इन तस्वीरों में  मलाइका ने बैकलेस ब्लाउज पहन रखा है. और उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए  ब्रैस्लेट और हैवी ईयर पीस पहन रखा है. जिसमें उनका लुक काफी शानदार लग रहा है.

साड़ी लुक-

मलाइका इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही है. अपने इस लुक से उन्होंने फैंस को हैरान कर दिया है. उनकी इन तस्वीरों को देख किसी का भी दिल पिघल जाए. ये वाकई हैरान कर देने वाली हैं, उन लोगों के लिए जिन्होंने उनको बोल्ड अवतार में देखा है.  एक्ट्रेस अपने एक्टिंग के जरिए लोगों को तो अपना दिवाना बनाया ही है. लेकिन अब अपनी अदाओं से सभी को कायल कर रही है. वो दर्शको के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं.एक्टिंग से तो वो सभी को मात देती ही हैं. लेकिन अब हुस्न से भी सभी को कड़ी टक्कर दे रही हैं. वैसे मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी और खीचती हैं. अपनी पोस्ट के जरिए मलाइका प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू भी करवाती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करते हैं. वो अपनी पोस्ट के जरिए फैंस के बीच छाई रहती हैं.

यह भी जानें -सलमान खान और भाग्यश्री ने फिल्माया ‘मैने प्यार किया’का सीन

 मलाइका इन तस्वीरों में काफी ज्यादा बोल्ड लग रही है. इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएगा. एक्ट्रेस की तस्वीरों से बोल्डनेस साफ झलक रहीं हैं. अपनी हॉट तस्वीर से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर लिया है.  फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना आसान नहीं है.  एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. अपने इस साड़ी लुक से  सोशलमीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.