logo-image

Malaika Arora: गणपति सेलिब्रेशन में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, ओरेंज काफ्तान में दिखीं ग्लैमरस

सभी बॉलीवुड सेलिब्रेटिजी में सिर्फ मलाइका ही परफेक्ट गणपति लुक की बाजी लूट ले गई हैं. मलाइका की खूबसूरती और ग्लैम लुक देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Updated on: 19 Sep 2023, 07:24 PM

नई दिल्ली:

Malaika Arora Ganpati loook: बॉलीवुड में इन दिनों गणेश चतुर्थी की धूम है. पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सितारे धूमधाम से त्योहार मना रहे हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी हमेशा की तरह इस बार भी बप्पा को अपने घर में स्थापित किया है. एक्ट्रेस ने पति राज कुंद्रा के साथ गणेश भगवान की चौकी लगाई है. वहीं फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी बप्पा का वेलकम किया था. इस मौके पर बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा मनीष मल्होत्रा के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंची थीं. गणेश चतुर्थी के अवसर पर मलाइका अरोड़ा के ट्रेडिशनल लुक ने सबके होश उड़ा दिए. एक्ट्रेस ओरेंज कलर का बंधानी काफ्तान पहने बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आईं. सोशल मीडिया पर मलाइका का गणपति लुक वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका अरोड़ा को पैपराजी ने शिल्पा शेट्टी के घर के बाहर स्पॉट किया. मंगलवार को मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आवास पर पहुंची. गणपति सेलिब्रेशन के मौके पर मलाइका ने ट्रेडिशनल के साथ काफी स्टाइलिश लुक कैरी किया. उन्होंने ओरेंज कलर का बंधानी काफ्तान कुर्ता पहना था. इसे एक्ट्रेस ने मैचिंग पजामा से कंप्लीट किया था. साथ में हैवी जूलरी मलाइका के इस लुक में चार चांद लगा रही थी. गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप रखा था. पैपराजी को पोज देते समय मलाइका काफी कूल स्माइल देते नजर आईं.

एथनिक चार्म में भी मलाइका की खूबसूरती और ग्लैम लुक देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस ने मलाइका को दीवा और हुस्न की मलिका जैसे शब्दों से नवाजा है. कमेंट सेक्शन में फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में सिर्फ मलाइका ही परफेक्ट गणपति लुक की बाजी लूट ले गई हैं. 

मनीष मल्होत्रा के घर मलाइका अरोड़ा के अलावा जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, पूजा हेगड़े, कार्तिक आर्यन समेत कई सेलिब्रेटीज पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर स्टार्स के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं.