logo-image

ब्रालेट पहनकर ही एयरपोर्ट के बाहर आती दिखीं Malaika Arora, वीडियो ने मचाया तहलका

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ हॉट अदाओं के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आयी है. जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

Updated on: 10 May 2022, 04:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ हॉट अदाओं के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले काफी समय से फिल्मों से दूर चल रही हों. लेकिन फिर भी वो अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में आ जाती हैं. इसी तरह हाल ही में उनकी एक वीडियो (Malaika Arora viral video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वो ब्रालेट पहने दिख रही हैं. उनकी इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि ये वीडियो (Malaika Arora latest video) पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है. जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर की ब्रालेट के साथ लूज पैंट पहने दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्पोर्ट्स शूज स्टाइल किए हुए हैं. वहीं, बालों को खोलकर और गॉगल्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है. इसके साथ ही उन्होंने हैंडबैग भी लिया हुआ है. जिसमें उनका लुक काफी ज्यादा अमेजिंग लग रहा है. हालांकि, ब्रालेट के चलते उनका लुक (Malaika Arora latest look) काफी बोल्ड दिख रहा है. लेकिन फिर भी लोग अपनी फेवरेट अदाकारा की इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक्ट्रेस की इस वीडियो को अपलोड हुए अभी कुछ ही समय हुआ है. फिर भी लोगों ने ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर दी है. वहीं, कुछ नेटिजन्स एक्ट्रेस को अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. 

आपको बताते चलें कि इससे पहले मलाइका (Malaika Arora statement) अपने एक बयान के चलते चर्चा में आ गई थी. जिसमें उन्होंने अपने 'वर्किंग मॉम' (Malaika Arora as working mom) होने पर बात की थी. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने एक्स हसबेंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने अरहान (Arhaan Khan) को संभालने में काफी मदद की. लेकिन इसके साथ ही उन्हें इस बात दुख भी है कि 'वर्किंग मॉम' होने के चलते वो अपने बच्चे को ज्यादा समय नहीं दे पाई. जिसकी वजह से उन्हें अक्सर अफसोस होता है. उनका ये बयान लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था.