logo-image

Malaika Arora ने पहनी Oversize Shirt, फैंस ने कहा, अर्जुन कपूर की...

वायरल हो रहे एक वीडियो में, एक्ट्रेस को अपनी कार से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है, जो एक सफेद ओवरसाइज़्ड शर्ट और हाई ब्लैक बूट्स पहने हुए है.

Updated on: 14 Sep 2022, 01:08 PM

मुंबई:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने कैजुअल लुक में भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. वह अपने कम्फर्टेबल और उबेर-कूल आउटफिट्स में भी उनके फैंस द्वारा पसंद की जाती हैं.  मलाइका को हाल ही में एक ओवरसाइज़्ड शर्ट में देखा गया और उन्होंने Balenciaga की एक सफ़ेद सिल्क ओवरसाइज़्ड शर्ट (Oversized shirt) पहनकर शहर में कदम रखा. छैय्या छैय्या गर्ल इस ड्रेस में गॉर्जियस लग रही थीं, हालांकि, उनका लुक कई नेटिज़न्स को प्रभावित करने में विफल रहा, जिन्होंने मलाइका को बेरहमी से ट्रोल किया.

वायरल हो रहे एक वीडियो में, एक्ट्रेस को अपनी कार से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है, जो एक सफेद ओवरसाइज़्ड शर्ट और हाई ब्लैक बूट्स पहने हुए है. उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज दिए. मलाइका ने अपने मेकअप गेम को सिंपल रखा और अपने बालों को पौनीटेल लुक दिया है. हवा की वजह से एक्ट्रेस को अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल होना पड़ा. वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने  मलाइका अरोड़ा को उनके फैशन सेंस के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया.  एक नेटिज़न ने कमेंट करते हुए कहा, "बेचारी पेंट पहनना भूल गई." वहीं दूसरे ने लिखा,, "अरे, लोअर पहनना भूल गई, अर्जुन की शर्ट में ही आ गई. दूसरे यूजर ने लिखा, कुछ भी डाल लिया, हद ही हो गई ये तो.

2019 में किया था अधिकारिक ऐलान

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. इतना ही नहीं, वह अर्जुन कपूर को डेट करने के लिए भी ट्रोल हो जाती हैं.जब से उन्होंने अपने रिश्ते की पुष्टि की है, तब से कपल को अपनी उम्र में भारी अंतर के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है . 2019 में, अर्जुन और मलाइका ने सालों की डेटिंग के बाद अपने रिलेशन को लेकर अधिकारिक ऐलान किया था. इसके बाद से कपल के कई फोटोज भी इंस्टाग्राम पर देखने को मिलती हैं.