logo-image

IIFA 2022 : Malaika Arora का ये लुक हुआ वायरल, देखकर लोगों ने कह डाला 'संतूर मम्मा'

मलाइका अरोड़ा ने 49 साल की उम्र में भी खुद को बिल्कुल मेंटेन किया हुआ है. फिगर से लेकर स्किन तक उनके 20s की याद दिलाती है.

Updated on: 29 Nov 2022, 10:31 PM

highlights

  • मलाइका अरोड़ा का ऐसा लुक हुआ वायरल
  • IIFA 2022 अवॉर्ड्स में हुई थीं स्पॉट
  • लोगों ने 'संतूर मम्मा' से किया कंपेयर

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा ने 49 साल की उम्र में भी खुद को बिल्कुल मेंटेन किया हुआ है. फिगर से लेकर स्किन तक उनके 20s की याद दिलाती है. एक्ट्रेस की फिटनेस के लिए तो उन्हें हमेशा सराहना मिलती है. लेकिन हाल ही में उनका जो लुक सामने आया, उसने लोगों के होश उड़ा दिए. लोगों ने उन्हें 'संतूर मम्मा' कह डाला. आपको बता दें कि एक्ट्रेस का ये लुक IIFA 2022 अवॉर्ड से सामने आया है. जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora की ये तस्वीर है बेहद डरावनी, आ रही 'बू...'!

यह भी पढ़ें- Malaika Arora नहीं छोड़ रहीं जवान दिखने का कोई मौका, अब की 'चोरी'!

वीडियो अलग-अलग पैपराजी के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि मलाइका ने ब्लैक कलर का डीप नेक क्रॉप टॉप और पैंट स्टाइल किया हुआ है. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स कैरी की है और फर वाला जैकेट लेयर किया हुआ है. उनका लुक दिखने में गजब का लग रहा है. जिसे देखने के लिए उनके 20s की याद आ गई है. उनका लुक देखकर लग रहा है कि मानो इतने सालों में उनमें कोई बदलाव आया ही न हो. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स की तरफ बढ़ें, तो एक यूजर ने लिखा, 'मलाइका की तारीफ तो बनती है. आज भी इन्होंने अपने फिगर और लुक्स को पहले की तरह मेंटेन किया हुआ है.' दूसर यूजर ने कमेंट किया, 'मलाइका संतूर मम्मा के लिए परफेक्ट उदाहरण हैं. हल्दी और चंदन के गुण समाए संतूर...त्वचा कुछ और निखारे संतूर...संतूर...' इसके अलावा लोगों ने इमोजी के साथ अलग-अलग तरह के कमेंट्स किए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

गौरतलब है कि इससे पहले भी मलाइका का एक लुक काफी वायरल हुआ था. जिसमें वो ग्रीन कलर की नेट वाली ड्रेस में दिखाई दी थी. उनकी ये ड्रेस काफी ज्यादा डीप नेक की थी. एक्ट्रेस को अपने इस बोल्ड लुक पर भी लोगों की तरफ से ढेर सारी तारीफ मिली थी.