logo-image

Malaika Arora का लोगों ने खींचा भयंकर तमाशा, Lata Mangeshkar के निधन के दिन पोस्ट की बोल्ड तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस Malaika Arora एक पोस्ट के चलते लोगों के तीखे तानों के निशाने पर आ गई हैं. मलाइका ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के निधन के दिन एक ऐसी तस्वीर शेयर कर डाली है जिसके कारण अब लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं.

Updated on: 07 Feb 2022, 09:04 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज-वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने इस बार भी किया है. लेकिन इस बार उनका पोस्ट शेयर करना उनपर भारी पड़ गया है. मलाइका अरोड़ा अपने एक पोस्ट के चलते लोगों के तीखे तानों के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, मलाइका ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के निधन के दिन एक ऐसी तस्वीर शेयर कर डाली है जिसके कारण अब लोग उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Sonu Nigam का छलका दर्द, बताया- 'Subhanallah' सॉन्ग अच्छा गाने पर भी Pritam ने कर दिया था रिजेक्ट

असल में, मलाइका ने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है. जहां एक तरफ मलाइका के फैंस को उनकी ये तस्वीर बेहद पसंद आ रही है तो वहीं, कुछ लोगों ने मलाइका अरोड़ा को खूब ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के निधन के बीच उनका ऐसी तस्वीर पोस्ट करना लोगों को बेहद खटक रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक फोटो शेयर किया है. इसमें वह स्विमिंग पूल के साइड में लेटकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने ऑरेंज कलर की ब्रालेट के साथ ही ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहना हुआ है. उन्होंने सन ग्लास भी लगाया हुआ है. मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा है, 'संडे सनी साइड अप....'. बता दें कि, मलाइका की इस तस्वीर पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी कॉमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि, 'कैप्शन अच्छा है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

एक तरफ जहां बॉयफ्रेंड अर्जुन ने इस पोस्ट पर कमेंट और लिखे किया है वहीं अब इस पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा जमकर ट्रोल हो रही हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आज तो ये फोटो पोस्ट नहीं करतीं.' एक यूजर ने लिखा, 'लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि, कम से कम आज के दिन तो ऐसे पोस्ट न शेयर करतीं.' एक यूजर ने लिखा, 'आपको महसूस होना चाहिए कि महाराष्ट्र किस दौर से गुजर रहा है... हमने लता मंगेशकर जी को खो दिया... और आप इस तस्वीर को पोस्ट कर रहे हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lata Mangeshkar (@lata_mangeshkar)

बताते चलें कि, मलाइका अरोड़ा ने भी लता मंगेशकर के निधन को शोक व्यक्त किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लता मंगेशकर दो तस्वीरें शेयर कीं. इसके साथ मलाइका अरोड़ा ने भावुक पोस्ट लिखते हुए दुख जताया. गौरतलब है कि लता मंगेशकर ने रविवार को 92 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. वह करीब बीते 1 महीने से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थीं.