logo-image

High-Slit dress में Malaika Arora हुईं oops moment का शिकार, Manish Paul संग किया डांस

Malaika Arora को एक साटन की पोशाक में बाहर निकलते हुए देखा गया जिसपर उनको oops moment का शिकार बनना पड़ा. 

Updated on: 19 Dec 2021, 01:25 PM

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora)  हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बड़ी ग्लैमरस डीवा (glamorous diva) में से एक हैं. वह अपने प्रशंसकों के साथ फोटोशूट से सेक्सी तस्वीरों अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. मलाइका (Malaika Arora latest photoshoot)  जो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)  को डेट कर रही हैं, ने हाल ही में दो फोटोशूट करवाए हैं. जिसमें वें काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. मलाइका ने शनिवार की शाम, इंस्टाग्राम पर सिल्क-साटन स्लिप ड्रेस पहन अपनी तस्वीरें साझा की थी. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के साथ साउथ मुंबई में मेंशन्ज़ (Mansionz) के लॉन्च इवेंट में स्पॉट किया गया जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी. उनको एक साटन की पोशाक में बाहर निकलते हुए देखा गया जिसपर उनको oops moment का शिकार बनना पड़ा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

आपको बता दें खबरों के मुताबिक मलाइका की ड्रेस का रिबन खुल गया था जिसके कारण उनको बहुत शर्मसार होना पड़ गया.  इसके साथ - साथ आपको यह भी बता दें कि बाद में मलाइका अरोड़ा ने इंस्टा पर अपना हॉट और गॉर्जियस (Malaika hot and gorgeous photos) फोटो शेयर किया जिसपर उनके फैंस और ट्रोलर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक और बात सामने आई है कि डांस रियलिटी टेलीविजन शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' (India’s Best Dancer 2) की मेजबानी आजकल मनीष पॉल (Manish Paul) कर रहे हैं. अभिनेत्री-मॉडल मलाइका अरोड़ा और दो कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) और टेरेंस लुईस (Terence Lewis) पिछले साल प्रसारित हुए सीजन एक से दोबारा इस सीजन में जज के तौर पर वापसी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम Aradhana Sharma शिकार हुईं Oops Moment का, दिखाई दी ब्रा...

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

मनीष पॉल(Manish Paul dance with Malaika) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वें मलाइका अरोड़ा के साथ बॉम्बे वाइकिंग्स के पॉप हिट सॉन्ग 'हवा में उड़ती जाए' (Malaika Arora dance with Manish Paul) पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. मलाइका शिमरिंग ड्रेस में काफी सेक्सी लग रही हैं. तो वहीं मनीष भी कुछ कम नहीं दिख रहे हैं. मनीष पॉल ने खुद को नीले रंग की जैकेट और ट्राउजर के साथ सफेद प्रिंटेड लाइन्स और ब्लैक टी-शर्ट में स्टाइल किया है जिसपर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.