logo-image

VIDEO: मलाइका अरोड़ा को बहन अमृता ने दिया धोखा, डांस करते हुए किया ये काम

मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ भी मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती हैं. दोनों बहनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है

Updated on: 07 Sep 2021, 12:05 PM

highlights

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया डांस वीडियो
  • वीडियो में मलाइका अपनी बहन के साथ नजर आ रही हैं
  • मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही फिल्मों में कुछ खास कमाल ना दिखा पाई हों मगर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से फैंस को खूब एंटरटेन करती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ भी मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती हैं. दोनों बहनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. हाल ही में  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के साथ एक वीडियो बनाया है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को मलाइका और अमृता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

इस वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि मलाइका अरोड़ा को उनकी बहन अमृता अरोड़ा धोखा दे देती हैं. इस वीडियो में दोनों बहनें डांस कर रही होती हैं और तभी मलाइका अरोड़ा को बहन अमृता बहुत ही तेजी के साथ धक्का देती हैं और वह अपना बैलेंस ही खो बैठती हैं. आप भी देखें ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: गौहर खान ने पति के साथ 'झल्ला वल्ला' गाने पर किया डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के बारे में बात करें तो  लंबे समय से फिल्मों से गायब रहने वालीं अमृता का फिल्मी करियर तो कुछ खास नहीं रहा लेकिन उन्होंने एक ऐसी फिल्म की थी जिसने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था. जी हां, अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) को साल 2004 में आई फिल्म 'गर्लफ्रेंड' ने एक अलग ही पहचान दी थी. जिस रोल को करने में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस डरती हैं अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने वही किरदार करके बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने फिल्म 'गर्लफ्रेंड' में एक लेस्बियन का किरदार निभाया था. फिल्म में अमृता के अपोजिट ईशा कोपिक्कर थीं. अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने साल 2009 में शकील लदाक से शादी रचाई जिसके बाद वे फिर कभी फिल्मों में नजर नहीं आईं. हालांकि अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) को अक्सर बॉलीवुड सितारों के साथ पार्टियों में देखा गया है.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बॉलीवुड में 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इसके अलावा मलाइका इंडिया गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शो को जज कर चुकी हैं.