logo-image

Turkey की सड़कों पर मलाइका अरोड़ा का डांस, Video में दिखा ग्लैमरस अंदाज

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी तुर्की ट्रिप की झलक फैंस को देखने को मिल रही है

Updated on: 10 Jun 2022, 11:53 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले भी मुंबई में तुर्की ट्रिप से वापसी कर चुकी हैं मगर उनका दिल अभी भी वेकेशन पर है. सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी तुर्की ट्रिप की झलक फैंस को देखने को मिल रही है. वीडियो की खास बात ये है कि इसे देखकर आपको भी ऐसे वेकेशन पर जाने का मन हो जाएगा. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वीडियो को देखकर साफ-साफ पता चल रहा है कि उन्होंने अपने वेकेशन पर खूब इंजॉय किया है.

यह भी पढ़ें: 5 स्टार होटल जैसी है शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा वीडियो में तुर्की की सड़कों पर कभीं डांस करतीं तो कभी मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. इस छोटे से वीडियो में मलाइका के अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं. वीडियो के साथ मलाइका ने लिखा, 'यह वो हफ्ता था... मेरी ट्रेवल पार्टनर और सबसे खास दोस्त के साथ.' वीडियो के साथ मलाइका ने अपनी दोस्त को टैग किया है. वीडियो में मलाइका बैली डांस भी करती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि मलाइका को डांस का शौक है और उन्हें जब भी मौका मिलता है वो डांस करती हैं. डांस को मलाइका एक्सरसाइज के तौर पर भी करना पसंद करती हैं.

मलाइका की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो फैंस को अर्जुन कपूर संग उनकी शादी का इंतजार है. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं.