logo-image

Arjun Kapoor ने पिता के खिलाफ जहर बोने पर मां को लेकर किया ये खुलासा

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने बयान दिया है, वो खुशनसीब हैं कि उनकी मां ने पिता बोनी कपूर के खिलाफ उनके मन में जहर के बीज नहीं बोए. इसके साथ ही उन्होंने श्रीदेवी पर भी बात की है.

Updated on: 26 Jun 2022, 08:47 AM

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते चर्चा में रहते हैं. हाल ही में एक्टर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Arjun Kapoor Malaika Arora) के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पैरिस पहुंचे हैं. जहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आ रहीं हैं. जो उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जा रहीं हैं. लेकिन फिलहाल हम उनकी तस्वीरों पर बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि उनके उस बयान के बारे में बताएंगे. जिसमें एक्टर ने बताया है, वो खुशनसीब हैं कि उनकी मां मोना शौरी कपूर ने पिता बोनी कपूर (Arjun Kapoor Boney Kapoor) के खिलाफ उनके मन में जहर के बीज नहीं बोए. इसके साथ ही उन्होंने अपनी सौतेली मां श्रीदेवी पर भी बात की. उनका ये बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन (Arjun Kapoor interview) ने ये खुलासा अपने एक इंटरव्यू में किया. जिस दौरान उनसे पूछा गया कि पिता की दूसरी शादी पर उनका कैसा रिएक्शन था. जिस पर एक्टर ने बताया कि उन्हें पहले काफी गुस्सा आया था, लेकिन फिर उन्होंने स्थिति को समझ लिया. अर्जुन कहते हैं, "यह आपके सफर का एक हिस्सा हो सकता है, लेकिन यह एकमात्र चीज नहीं हो सकती. क्योंकि मेरे पिता ने ऐसा किया था, इसलिए मेरे सभी निर्णय इस पर आधारित होंगे, ऐसा नहीं है. शुक्र है मेरी मां ने मुझे जिंदगी में अपने विकल्प और फैसले लेने की सीख दी. मैं खुश और आभारी हूं कि उसने वह रास्ता चुना. मेरे डैड ने जो भी किया था, अगर उसके खिलाफ मां ने मुझमें जहर देने का फैसला किया होता तो मुझे नहीं लगता कि मैं वो होता, जो मैं आज हूं. उन्होंने हमें जीने दिया, खुद की खोज करने दी कि आखिर हम क्या चाहते हैं. मुझे लगता है कि यही कारण है, जो मैं इसके बारे में बात करके इतना सुकून महसूस करता हूं." वहीं, जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वो श्रीदेवी (Arjun Kapoor on Sridevi) के खिलाफ महसूस करते हैं. जिस पर अर्जुन का जवाब था कि उनकी अलग-अलग भावनाएं हो सकती हैं. लेकिन उनके पिता के जीवन में जो भी हैं, वो उनका सम्मान करते हैं.

खैर, बात अगर उनकी पर्सनल लाइफ से इतर उनके काम (Arjun Kapoor upcoming movies) की कर ली जाए तो एक्टर के पास कई फिल्में हैं. फिलहाल तो वो आने वाले दिनों में फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villian Returns) में दिखने वाले हैं. जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर, तारा सुतारिया लीड रोल में रहने वाले हैं. वहीं, इसके अलावा एक्टर के पास फिल्म 'द लेडी किलर' (The Lady Killer) और 'कुत्ते' (Kuttey) भी है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.