logo-image

Malaika Arora ने करवाया ऐसा फोटोशूट, जिसे देख लोगों ने कहा Se...

मलाइका (Malaika Arora) की बात करे ,तो वो आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती है. कभी अपने रिश्तों को लेकर कभी अपने लुक को लेकर.फैंस उनके लुक को हमेशा पसंद करते है.मलाइका अपने हेल्थ को लेकर भी काफी ज्यादा पॉपुलर है .

Updated on: 21 Oct 2021, 12:16 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में आ ही जाती हैं. चाहे वजह कुछ भी हो, लेकिन जो सबसे ज्यादा उनके चर्चा में आने की वजह है. वो है उनका लुक. इतने उम्र में भी वो अपने आपको खूब ज्यादा फिट रखती हैं. उनकी खूबसूरती के दिवानें लाखों हैं. उनका लुक हमेशा गजब का रहता है. वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीर शेयर करती है. जिसको देखने के बाद कोई भी खूद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं सकता है. तभी तो वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं अदाकारा ने एक बार फिर सोशल मीडिया का टेम्परेचर बढ़ाया है. हाल ही में उन्होंने अपने  इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा की है, जिसकी चर्चा चारो तरफ की जा रही है.  और वो सुर्खियों में लगातार बनी हुईं हैं.

मलाइका ने हवा में उड़ाई चोटी -

आपको बतादें कि मलाइका ग्रीन रंग की ड्रेस में काफी बोल्ड लग रही है. उनका यह लुक लोगों को लुभा रहा है. वैसे अदाकारा हमेशा स्टाइलिश और रिवीलिंग ड्रेस में सिजलिंग पोज देती नजर आ जाती हैं. उनके इस फोटोशूट में उनकी  हेयरस्टाइल की खूब चर्चा की की जा रही है. जिसमें उन्होंने चोटी कर रखी है. जो हवा में उड़ती नजर आ रही है. उनकी ये हेयरस्टाइल फैंस को काफी अटपटी लगा रही है. साथ ही मलाइका ने इस तस्वीर में ज्यादा ज्वैलरी कैरी नहीं कर रखा है. एक्ट्रेस ने केवल एक खूबसूरत सा नेकलेस पहन रखा है. जो किसी को भी अपनी तरफ लुभा ले. मलाइका का ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. जिस वजह से उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. वो अपने इस ड्रेस में काफी बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं.

यह भी जानें -अब सामंथा ने इन्हें लेकर लिया लीगल एक्शन,जानें क्या है पूरी खबर?

मलाइका की बात करे ,तो वो आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती है. कभी अपने रिश्तों को लेकर कभी अपने लुक को लेकर. फैंस उनके लुक को हमेशा पसंद करते है. मलाइका अपने हेल्थ को लेकर भी काफी ज्यादा पॉपुलर है. उनकी खूबसूरती की बात होना तो लाजमी है. इस उम्र में भी खुद को इतना फिट रखती है. यह सराहनी लोगों को हैरानी होती है. इस बात पर की आज भी वो इतनी सुंदर और फिट कैसे है? एक्ट्रेस की फैंस फॉलोइंग भी बहुत बड़ी है. वो सोशलमीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट कर सोशलमीडिया पर आग लगा देती है. फैंस उनके सभी पोस्ट को फैंस खूब पसंद करते है.