News Nation Logo
Banner

आइटम नंबर पर बोली Malaika Arora, कहा- 'लोगों की चाहत' बनना है पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां उन्हें अक्सर लोगों की तरफ से ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने आइटम नंबर पर उन्हें ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Jan 2022, 01:26:09 PM
malaika arora

आइटम नंबर पर ट्रोल करने वालों को मलाइका का तगड़ा जवाब (Photo Credit: @malaikafans Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. जिस पर फैंस की तरफ से जहां उन्हें तारीफ मिलती हैं. वहीं, कुछ नेटिजन्स उन्हें बुरी तरह से ट्रोल भी करते हैं. मलाइका को अपनी बोल्ड ड्रेसेस के चलते ट्रोल तो होना ही पड़ता है. साथ ही एक्ट्रेस को कई बार उनके द्वारा किए गए आइटम नंबर्स पर भी खरी-खोटी सुनने को मिलती है. जिस पर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कही हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

मलाइका (Malaika Arora) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड में आइटम नंबर्स के पूरे कॉन्सेप्ट पर बात की है. उनके अनुसार ये आइटम नंबर्स केवल भारतीय फिल्मों की रंगीन और जीवन से बड़ी प्रकृति को दिखाते हैं. उनका मानना है कि आज के समय में यह अवधारणा वास्तव में कम हो गई है, क्योंकि किसी चीज को अब समझाने पर इतना जोर नहीं दिया जाता.

एक्ट्रेस (Malaika Arora) ने आगे कहा, उन्होंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया कि उन्हें एक वस्तु की तरह पेश किया जा रहा है. बल्कि वह खुद लोगों की चाहत बनना पसंद करती हैं. मलाइका (Malaika Arora) का कहना है कि उन्हें किसी के नियंत्रण में रहना पसंद नहीं है. साथ ही उन्हें ये बताना अच्छा नहीं लगता कि वो क्या कर रही हैं, कैसे कर रही हैं या कहां जा रही हैं.

वहीं, बात करें मलाइका (Malaika Arora) के आइटम नंबर्स की तो उन्होंने सबसे पहले साल 1998 में आयी फिल्म 'दिल से' (Dil Se) में सॉन्ग 'छैया छैया' (Chaiyya Chaiyya) पर आइटम नंबर किया था. फिर 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'दबंग' (Dabangg) में उन्होंने 'मुन्नी बदनाम हुई' (Munni Badnam Hui) पर अपना जलवा बिखेरा था. जिसके बाद 'हाउसफुल 2' (Housefull 2) के लिए उन्होंने 'अनारकली डिस्को चली' (Anarkali Disco Chali) पर आइटम नंबर किया. इसके अलावा एक्ट्रेस 'फैशन खतम मुझपे' (Fashion Khatam Mujhpe) सॉन्ग पर आइटम नंबर करती दिखाई दी थी. जिसे फिल्म 'डॉली की डोली' (Dolly Ki Doli) में फिल्माया गया था. 

First Published : 22 Jan 2022, 01:26:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.