logo-image

बॉलीवुड सितारों ने की प्री-क्रिसमस पार्टी, लेकिन मलाइका-अर्जुन पर टिकी सबकी निगाहें

इन दिनों बी-टाइन में अर्जुन और मलाइका के अफेयर की खूब चर्चा हो रही है. दोनों इवेंट्स में एक साथ नजर आते हैं. हालांकि, दोनों ने अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

Updated on: 24 Dec 2018, 06:11 AM

मुंबई:

25 दिसंबर और न्यू ईयर को लेकर बॉलीवुड स्टार्स अभी से ही पूरे फेस्टिव मूड में नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म मेकर रितेश सिधवानी के घर पर प्री क्रिसमस पार्टी सेलिब्रेट की गई, जिसमें 'लव बर्ड' अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) समेत कई फिल्मी सितारें शामिल हुए.

इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक ग्रुप फोटो में अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, संजय कपूर और अमृता अरोड़ा नजर आ रहे हैं. वहीं, रणवीर सिंह, नेहा धूपिया, किम शर्मा, हर्षवर्धन राणे, मौनी रॉय और अनन्या पांडे ने भी पार्टी एन्जॉय की.

ये भी पढ़ें: 10 महीने में इतनी बदल गई 'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वॉरियर, 26 सेकेंड में रातोंरात हुई थीं मशहूर

View this post on Instagram

#aliens👽

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

View this post on Instagram

@therealkarismakapoor major missing @ranveersingh 💥

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

हालांकि, सभी की निगाहें अर्जुन और मलाइका पर टिकी रहीं. इसके पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें अर्जुन की गाड़ी में मलाइका नजर आई थीं.

गौरतलब है कि इन दिनों बी-टाइन में अर्जुन और मलाइका के अफेयर की खूब चर्चा हो रही है. दोनों इवेंट्स में एक साथ नजर आते हैं. हालांकि, दोनों ने अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

वहीं, एक्टर फरहान अख्तर भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ पार्टी में एन्जॉय करते दिखे. फरहान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने रिश्ते के बारे में फैंस को जानकारी दी है.