logo-image

Photos : Malaika Arora- Arjun Kapoor के बकेट लिस्ट में शामिल ये विश हुई पूरी, आप भी जानें

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अक्सर कपल गोल्ड देते नजर आते हैं. इस बार भी कपल ने कुछ ऐसा ही किया है. जिस बारे में आज हम बात करने वाले हैं,

Updated on: 06 Oct 2022, 03:34 PM

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अक्सर कपल गोल्ड देते नजर आते हैं. जिसकी वजह से वे लगातार चर्चा में भी बने रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब मल्ला और अर्जुन ने अपनी बकेट लिस्ट (Malaika Arjun Kapoor bucket list) में शामिल उस विश (Malaika Arora Arjun Kapoor wish) के बारे में बताया है, जिसे उन्होंने पूरा कर लिया है. उन्होंने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट (Malaika Arjun instagram post) के जरिए दी है. जो इस समय सुर्खियों में आ गई है. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. आज हम इस आर्टिकल में इसी के बारे में बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

एक्ट्रेस और अर्जुन ने एक साथ कई तस्वीरें (Malaika Arjun latest photos) साझा की हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि पहले तो दोनों की सेल्फी है, फिर चेल्सी फुटबॉल क्लब की वीडियो और तस्वीरें. जिसके बाद आखिर में दोबारा से दोनों की सेल्फी है, हालांकि इस बार बैकग्राउंड में ग्राउंड नजर आ रहा है. इसके साथ कपल ने कैप्शन में लिखा है, 'बकेट लिस्ट में इसे टिक कर दिया, चेल्सी एफसी में सभी को धन्यवाद...मलाइका को ब्रिज के @chelseafc गेम में ले जा सका!!! हमने 3-0 से जीत हासिल की और इसे सेलिब्रेट करने के लिए मेरे पास कोई था!!!' इसके साथ उन्होंने मलाइका को टैग भी किया है. 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora नहीं छोड़ रहीं जवान दिखने का कोई मौका, अब की 'चोरी'!

कपल की बकेट लिस्ट के अलावा अब बात काम की कर ली जाए, तो हाल ही में अर्जुन (Arjun Kapoor in pushpa 2) को लेकर कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रहीं हैं. जिनमें कहा जा रहा है कि एक्टर आने वाले दिनों में अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' में उनके साथ दिख सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, अगर चीजें ठीक तरह से काम करती हैं, तो ये उनका तेलुगू (Arjun Kapoor telugu debut) डेब्यू माना जाएगा. हालांकि, आपको बता दें कि इस पर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. वहीं, मलाइका के वर्कफ्रंट (Malaika Arora workfront) की बात करें तो उनके पास फिलहाल कोई प्रोजेक्ट नहीं है. फिलहाल वो अपनी लाइफ इंज्वॉय करने में व्यस्त हैं.