logo-image

Malaika Arora- Arjun Kapoor करने जा रहे हैं शादी, जानकारी आयी सामने!

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती है. फिलहाल दोनों को लेकर खबर आ रही है कि वे दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. साथ ही उनकी गेस्ट लिस्ट भी सामने आयी है.

Updated on: 18 May 2022, 12:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती है. वे काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उनकी डेटिंग को करीब 4 साल हो गए हैं. ऐसे में अब फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. इस बीच हाल ही में कपल के रिलेशन को लेकर अपडेट सामने आ रही है कि वे दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध (Arjun Kapoor Malaika Arora marriage) सकते हैं. जिसके बाद से उनके फैंस काफी खुश हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों कलाकारों को ढेर सारी बधाई भी दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि अर्जुन और मलाइका के बीच पूरे 12 साल का गैप है. लेकिन उनके बीच ये उम्र का फासला पता नहीं चलता. कपल के बीच अच्छी खासी बॉन्डिंग (Arjun Kapoor Malaika Arora bonding) है. जिसके बाद अब वे अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर पहुंचाने की तैयारी में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे इस साल नवंबर-दिसंबर के महीने में शादी की प्लानिंग (Arjun Kapoor Malaika Arora going to marry) कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि कपल की केवल परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में मुंबई में होगी.

इंडस्ट्री में इंटिमेट वेडिंग के चलन को देखते हुए अर्जुन और मलाइका भी इसी तरह की शादी की योजना बना रहे हैं. हालांकि, ये जरूर कहा जा रहा है कि शादी के बाद वे वेडिंग पार्टी रखेंगे. पार्टी की मेजबानी इंडस्ट्री के बेहद करीबी लोग और परिवार के सदस्य (Arjun Kapoor Malaika Arora guest list) ही करेंगे. जिसमें पूरा कपूर परिवार और मलाइका के माता-पिता शामिल होंगे. वहीं, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी अर्जुन और मलाइका की शादी में शामिल हो सकती हैं. क्योंकि वो दोनों ही कलाकारों के बेहद करीब हैं.

खैर, बात की जाए दोनों स्टार्स के वर्कफ्रंट की तो अर्जुन (Arjun Kapoor upcoming movies) आने वाले दिनों में फिल्म 'कुत्ते', 'एक विलेन रिटर्न्स', 'द लेडी किलर', 'कनेडा', 'एफ2 : फन एंड फ्रस्ट्रेशन' में दिखने वाले है. वहीं, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora workfront) ने फिलहाल फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है. ऐसे में वो आने वाले दिनों में किसी फिल्म में नज़र नहीं आएंगी. लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां से अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं. जिसके चलते एक्ट्रेस चर्चा में आ ही जाती हैं.