logo-image

अप्रैल में एकदूसरे के हो जाएंगे अर्जुन-मलाइका, इस रीति रिवाज करेंगे शादी?

कुछ समय पहले अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया था कि वो अब सिंगल नहीं हैं

Updated on: 01 Mar 2019, 08:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में इनदिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा के अफेयर की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई है. अभी हाल ही में एक चैट शो में मलाइका ने अर्जुन को लेकर कहा था कि वह मुझे पसंद है. दोनों ही स्टार्स को अक्सर एकदूसरे के साथ देखा जाता रहा है. अब इन सबके बीच खबरों की मानें तो यह दोनों स्टार्स इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन और मलाइका क्रिश्चियन रिवाज से अप्रैल में शादी कर सकते हैं. दोनों की ये वेडिंग सेरेमनी प्राइवेट होगी जिसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे. फिलहाल अर्जुन और मलाइका के फैंस के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है लेकिन अभी तक दोनों ही स्टार्स ने अपनी तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

बता दें कि अर्जुन और मलाइका काफी लंबे टाइम से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में दोनों को एकसाथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. जिसे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी गर्ल गैंग के लिए दिया था. गौरी की इस पार्टी में करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला के साथ मलाइका भी पहुंची हुई थीं.

बता दें कि कुछ समय पहले अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया था कि वो अब सिंगल नहीं हैं लेकिन वो किसके साथ रिलेशन में इसका खुलासा नहीं किया था.

अर्जुन कपूर की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही 'पानीपत' में नजर आएंगे. इसके अलावा वह 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग भी जारी है. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 2019 में रिलीज होगी. वैसे अभी हाल ही में अर्जुन परिणीति के साथ 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म में नजर आए थे.