logo-image

VIDEO: वेकेशन पर निकले Arjun-Malaika, पेरिस में सेलिब्रेट करेंगे बर्थडे

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ वेकेशन पर निकल गए हैं

Updated on: 24 Jun 2022, 12:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) 26 जून को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ वेकेशन पर निकल गए हैं. मलाइका और अर्जुन का रिश्ता जगजाहिर है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पेरिस रवाना हुए हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी देखें: चारु असोपा-राजीव सेन के रिश्ते में आई दरार!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अर्जुन कपूर और मलाइका के वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में अर्जुन कपूर नीले रंग की टी, ब्लैक डेनिम और ब्लैक जैकेट में दिखे तो वहीं मलाइका अरोड़ा शॉर्ड ड्रेस में ब्लैक बूट्स में नजर आईं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं जिन्हें देखकर फैंस दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं. मलाइका और अर्जुन कपूर के वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस पूछ रहे हैं कि आखिर दोनों शादी कब कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आप दोनों परफेक्ट लगते हो पेरिस में ही शादी भी रचा लो.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अर्जुन और मलाइका तुम्हारी शादी का सबको इंतजार है.. जल्दी कर लो.' अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में उनकी तीन फिल्में एक विलेन रिटर्न्‍स, कुट्टी और द लेडीकिलर पाइपलाइन में हैं.