logo-image

क्या Malaika Arora ने तलाक के बाद Arbaaz Khan से ली थी मोटी रकम ?

मलाइका और अरबाज ने साल 2017 में तलाक ले लिया था. एक्ट्रेस को लेकर ये खबर आई थी की वो अपने एक्स पति अरबाज से अच्छी खासी रकम ले रही हैं.

Updated on: 11 Jan 2022, 01:36 PM

मुंबई:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) की जोड़ी बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी में से एक थी. इन दोनों के बीच कमाल का बॉड था. लेकिन अचानक से इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया जिसे सुनने के बाद हर कोई चौंक गया. इनके तलाक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इनका रिश्ता 19 चला था. वहीं दोनों ने लगभग 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका और अरबाज ने साल 1998 में शादी कर ली थी. वहीं दोनों एक बेटे के माता -पिता बने. 

यह भी जानें -  नोरा फतेही को ऐसी हालत में देख फैंस हुए परेशान, वहीं कुछ लोग कर रहे ट्रोल

आपको बता दें, मलाइका और अरबाज ने साल 2017 में तलाक ले लिया था. एक्ट्रेस को लेकर ये खबर आई थी की वो अपने एक्स पति अरबाज से अच्छी खासी रकम ले रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा भी किया गया था कि अरबाज खान ने मलाइका को बतौर एलिमनी 15 करोड़ रुपये दिए हैं. हालांकि, इन सभी खबरों पर विराम लगाते हुए एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इन्हें निराधार और कोरी अफवाह करार दिया था. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा की वकील वंदना शाह (Vandana Shah) ने तो इस पूरे मसले पर कमेंट तक करने से ही मना कर दिया था.