News Nation Logo
दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला, दिल्ली में पेट्रोल 8 रुपए सस्ता आईआरएस अधिकारी विवेक जौहरी ने CBIC के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला निलंबित 12 विपक्षी सदस्य (राज्यसभा) निलंबन के विरोध में संसद में गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठे प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस और द्रमुक सांसदों ने लोकसभा से वाक आउट किया दिसंबर के पहले दिन ही महंगाई की मार, महंगा हो गया कॉमर्श‍ियल LPG सिलेंडर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन पर आज लोकसभा में होगी चर्चा UPTET पेपर लीक मामले में परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय गिरफ्तार संसद भवन के कमरा नंबर 59 में लगी आग, बुझाने की कोशिश जारी पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

मलाइका का ध्यान वेलनेस पर, लाइफस्टाइल पर है बेस्ड

मलाइका का ध्यान वेलनेस पर, लाइफस्टाइल पर है बेस्ड

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 01 Sep 2021, 03:00:01 PM
Malaika

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने मलाइका अरोड़ा वेंचर्स के साथ अपने उद्यमिता क्षितिज को व्यापक बनाया है। वह कहती हैं कि उनका लक्ष्य सक्रिय रूप से जीवनशैली, स्वास्थ्य और कल्याण ब्रांडों में सक्रिय रूप से निवेश करना है।

मलाइका अरोड़ा वेंचर्स (एमएवी) नामक अपनी व्यावसायिक कंपनी के तहत चुने गए गठजोड़ और निवेश के साथ, मलाइका ने खुद को एक रणनीतिक व्यापार निवेशक के रूप में सफलतापूर्वक स्थापित किया।

45 वर्षीय अभिनेत्री ने फैशन के क्षेत्र में ई-कॉमर्स ब्रांड लेबल लाइफ, फिटनेस में सर्वा योगा और स्वच्छ खाने के क्षेत्र में रेबेल फूड्स के न्यूड बाउल के साथ अपने हालिया उद्यम का गठजोड़ किया है।

रिबेल फूड्स एक भारतीय ऑनलाइन रेस्तरां कंपनी है जो 11 क्लाउड किचन ब्रांड संचालित करती है। यह भारत में सबसे बड़ी क्लाउड किचन रेस्तरां श्रृंखला है, जो जुलाई 2021 तक भारत में 320 से अधिक क्लाउड किचन और विदेशी बाजारों में 500 से अधिक क्लाउड किचन का संचालन कर रही है।

मलाइका ने अगस्त में न्यूड बाउल्स नाम से अपना डिलीवरी-ओनली रेस्टोरेंट लॉन्च किया था। यह उनके द्वारा ग्राहकों को बिना किसी छिपी सामग्री के एक कटोरे में स्वस्थ, पौष्टिक भोजन प्रदान करने के उद्देश्य से बनाया गया था। मलाइका के अनुसार, न्यूड का अर्थ है पौष्टिक, निर्विवाद, स्वादिष्ट, खाना।

अपने उपक्रमों के बारे में बात करते हुए, मलाइका कहती हैं कि मलाइका अरोड़ा वेंचर्स (एमएवी) में हमारा लक्ष्य जीवनशैली, स्वास्थ्य और कल्याण ब्रांडों में सक्रिय रूप से निवेश करना है। लेबल लाइफ, सर्व योग और अब न्यूड बाउल हमारे पहले कदम हैं। तीन दिशाओं में से प्रत्येक में हमारे मन का फैशन, फिटनेस और वेलनेस शामिल है।

उन्होंने आगे कहा कि हम पहले से ही ऐसे और ब्रांडों के साथ बातचीत कर रहे हैं और सुंदरता और स्वास्थ्य सहित समग्र स्वास्थ्य खंड में खुद का विस्तार कर रहे हैं।

मलाइका का कहना है कि अच्छे विचार अंदर से अच्छे स्वास्थ्य को बढ़ावा देते हैं।

एमएवी ने इस क्षेत्र में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में खुद को स्थापित करने और खुद को स्थापित करने की योजना बनाई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 01 Sep 2021, 03:00:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.