logo-image

Kareena Kapoor ने ऐसा ऐड कर हिंदू धर्म का किया अपमान! अब लोग कर रहे ट्रोल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसा ऐड शूट किया है, जिसके चलते उनके साथ-साथ एक बड़े ब्रांड (Malabar Gold brand) को लोगों की तरफ से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

Updated on: 22 Apr 2022, 05:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वो आए दिन लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. जिसकी वजह कभी उनकी फिल्में होती हैं तो कभी उनकी तस्वीरें या वीडियो. जिसको लेकर उन्हें लोगों की तरफ से खूब तारीफें मिलती हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर डाला है. जिसके चलते न केवल एक्ट्रेस बल्कि एक बड़ा ब्रांड (Malabar Gold brand) भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है. साथ ही कहा जा रहा है कि इस ऐड में हिंदू धर्म का अपमान किया गया है. जिसके बाद से ये मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है. आज हम आपको इस आर्टिकल में ये पूरा मामला बताने वाले हैं.

गौरतलब है कि 03 मई, 2022 को अक्षय तृतिया है. जिससे पहले करीना ने जाने-माने ब्रांड मालाबार गोल्ड के लिए एक ऐड शूट (Kareena Kapoor Khan ad shoot for malabar gold) किया था. जिसमें करीना को पिंक लहंगे में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने डायमंड का हैवी नेकलेस कैरी किया है. वहीं, स्टेटमेंट ईयरिंग्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है. लेकिन एक्ट्रेस ने इस दौरान बिंदी नहीं लगाई थी. जो हर हिंदू शादीशुदा महिला के माथे पर देखने को मिलती है. यही वजह है, जिसके चलते एक्ट्रेस और ब्रांड को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. यहां तक कि लोग इस पर भी सवाल उठा रहे हैं कि आखिर हिंदू त्योहार के ऐड के लिए एक मुस्लिम शादीशुदा महिला को क्यों लिया गया. 

वहीं, देखते-ही-देखते लोगों ने इस कदर ट्रोल (Kareena Kapoor Khan gets trolled) करना शुरू कर दिया है कि सोशल मीडिया पर #BoycottMalabarGold, #BoycottKareenaKapoorKhan और #NoBindiNoBusiness के हैशटैग्स ट्रेंड होने लगे हैं. इसके अलावा लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर करीना समेत मालाबार गोल्ड ब्रांड को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा, 'हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने की एक और कोशिश'. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'हिंदू परंपराओं का मजाक उड़ा रहे हैं और फिर हिंदुओं से उन पर पैसा खर्च करने की उम्मीद कर रहे हैं. लेकिन अब और नहीं.' इस तरह के कई कमेंट्स इंटरनेट पर छाए हुए हैं.