logo-image

Makar Sankranti 2022: बॉलीवुड के इन सितारों ने मनाया संक्रांति, देखें तस्वीर

साल 2022 की शुरुआत कोरोना वायरस के कारण कुछ खास तो नहीं रही है लेकिन लोग साल के दूसरे सप्ताह में संक्रांति को सेलेब्रेट करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

Updated on: 14 Jan 2022, 08:37 PM

नई दिल्ली :

कोरोना का मामला एक तरफ जहां बढ़ता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ लोगों के मनोरंजन का कारवा बढ़ता जा रहा है. देशभर में मकर संक्रांति का पर्व बड़े हर्षौलास के साथ मनया जा रहा है. मकर संक्रांति किसानों के अच्छी फसल के होने और भगवान को धन्यवाद देने के रूप में मनाया जाता है. इस दिन सूर्य मकर राशि में प्रवेश करता है जिस कारण से इसे मकर संक्रांति कहा जाता है. साल 2022 की शुरुआत कोरोना वायरस के कारण कुछ खास तो नहीं रही है लेकिन लोग साल के दूसरे सप्ताह में संक्रांति को सेलेब्रेट करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

बॉलीवुड की भी कुछ महान हस्तियों ने मकर संक्रांति का पर्व बड़े धूम- धाम से मनाया है. इसी के साथ ही सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं देने के लिए शामिल हो रहे हैं. इस लिस्ट में अक्षय कुमार से लेकर बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज सितारें शामिल हैं. सदी के महानायक ने ट्वीट करते हुए लिखा - जिन सभी ने , मुझे व्यक्तिगत, मकर संक्रांति की  शुभकामनाएं भेजी हैं , उन्हें मैं अपना आभार प्रकट करता हूँ .सब को उत्तर न दे पाउँगा. संख्या अधिक है. तो इस माध्यम से आप सब को धनयवाद और मेरी शुभकामनाएं स्नेह.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)