logo-image

आदिवी शेष-स्टारर मेजर कोविड के कारण स्थगित

आदिवी शेष-स्टारर मेजर कोविड के कारण स्थगित

Updated on: 25 Jan 2022, 03:00 PM

मुंबई:

आदिवी शेष अभिनीत मेजर के निर्माताओं ने कर्फ्यू और प्रतिबंधों के बारे में नए नियमों की घोषणा के बाद अपनी फिल्म को स्थगित करने की घोषणा की है।

एक आधिकारिक बयान में, निर्माताओं ने कहा, महामारी के आसपास की मौजूदा स्थिति को देखते हुए, हमने सभी के सर्वोत्तम हितों को देखते हुए अपनी फिल्म मेजर की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। हमारी फिल्म एक ऐसे व्यक्ति को भावभीनी श्रद्धांजलि है, जिन्होंने अपना जीवन राष्ट्र के लिए बलिदान दिया। उनके जीवन की भावना का सम्मान करते हुए और राष्ट्र की सुरक्षा और हित को पहले रखते हुए, हमने सुरक्षित और अधिक अनुकूल समय पर रिलीज करने का फैसला किया है।

निर्माताओं ने रिलीज को स्थगित करने की घोषणा करते हुए एक पोस्ट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

यह फिल्म संदीप उन्नीकृष्णन के समर्पण, साहस, बलिदान और जीवन की भावना के बारे में एक अंतर्²ष्टि प्रदान करती है, जो आश्चर्यजनक ²श्यों और भावनात्मक रूप से मनोरंजक कहानी के साथ मिलकर बनाई गई है। बड़े पर्दे के लिए एक अनुभव को क्यूरेट करने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को तब तक के लिए टालने का फैसला किया है, जब तक कि महामारी की स्थिति में और आसानी न हो जाए।

हाल ही में, निर्माताओं ने तेलुगु और मलयालम में हृदयामा और पोन मलारे शीर्षक से फिल्म के पहले गीत का लिरिकल वर्जन किया, जिसमें आदिवासी शेष और सई मांजरेकर के बीच ताजा केमिस्ट्री पेश की गई।

फिल्म की एक झलक पेश करते हुए, निर्माताओं ने बचपन से ही संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन के विभिन्न चरणों, किशोर रोमांस, सेना में गौरवशाली वर्षों को छूने वाले टीजर को रिलीज किया, जिसमें 26/11 मुंबई हमले की त्रासदी में अपने जीवन की आहुति देने तक उनकी वीरता को पर्दे पर उतारा।

महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए प्लस एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया द्वारा निर्मित, मेजर का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है, जिसमें आदिवासी शेष, शोभिता धूलिपाला सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा ने अभिनय किया है और यह हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.