logo-image

मैत्रेयी रामकृष्णन टीन वोग कवर पर दक्षिण एशियाई मूल की दूसरी शख्सियत बनीं

मैत्रेयी रामकृष्णन टीन वोग कवर पर दक्षिण एशियाई मूल की दूसरी शख्सियत बनीं

Updated on: 09 Aug 2021, 02:30 PM

लॉस एंजिल्स:

नेवर हैव आई एवर की स्टार मैत्रेयी रामकृष्णन लोकप्रिय टीन वोग मैगजीन सोलो के कवर पर पहुंचने वाली दक्षिण एशियाई मूल की दूसरी शख्सियत हैं।

टीन वोग की प्रधान संपादक वर्षा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट पर मैत्रेयी को एक उभरता हुआ सितारा बताया।

टीन वोग के पहले दक्षिण एशियाई अमेरिकी प्रधान संपादक शर्मा, ने कवर के साथ लिखा, एट द रेट टीनवोग के लिए मेरा पहला कवर यहां है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती कि यह एट द रेट मैत्रेयीरामकृष्णन टीन वोग कवर पर उभरते सितारे और प्रफुल्लित करने वाली प्रतिभा है। अतिरिक्त फैशनेबल, किताबों से घिरी हुई यह क्लासिक ब्राउन गर्ल वाइब्स प्लस बैक टू स्कूल ऑल इन वन है।

शर्मा ने आगे कहा, एट द रेट आमिनासडीएफजीएचआईजेकेएल की विशेषताएं और हीदरस्टेन द्वारा तस्वीरें बहुत शानदार हैं। यह सब देखने के लिए जैव में लिंक प्लस मेरा पत्र (आंशिक रूप से आपके लिए, आंशिक रूप से मेरे बचपन के लिए) यह मेरे लिए एक कवर स्टार चुनने के लिए इतना मायने क्यों रखता है मैत्रेयी। एक भूरे रंग की लड़की ने हममें से कई लोगों को खुद को इस तरह से चित्रित करने की इजाजत दी है कि हम कैसे बड़े हुए हैं। (आखिरकार!) और यह एट द रेट माइंडीक्लिंग के लिए भी संभव है!

न्यू यॉर्क स्थित मीडिया पोर्टल द जगरनोट की एक पोस्ट ने फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर लिखा, 19 साल की उम्र में, एट द रेट मैत्रेयी रामकृष्णन ने एट द रेट टीनवोग सोलो के कवर पर पहुंचने के लिए दक्षिण एशियाई मूल के दूसरे व्यक्ति के रूप में इतिहास बनाया है।

मैत्रेयी, पूर्णा जगन्नाथन और ऋचा मूरजानी के साथ, नेवर हैव आई एवर एक आने वाली उम्र की कहानी है जो एक अमेरिकी पृष्ठभूमि के खिलाफ भारतीय संस्कृति की जांच करती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.