logo-image

Falguni Pathak ने की Hrithik को गरबा सिखाने की पूरी कोशिश, लेकिन फेल हो गए एक्टर!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को हमेशा से उनकी फिल्मों के अलावा उनके लुक्स और गजब की डांसिंग स्टाइल के लिए जाना जाता है. एक्टर अपने हालिया वायरल वीडियो में गरबा करने की कोशिश करते दिखाई पड़ते हैं. लेकिन नहीं कर पाते और फिर अपने अंदाज में आ जाते हैं.

Updated on: 03 Oct 2022, 10:41 AM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को हमेशा से उनकी फिल्मों के अलावा उनके लुक्स और गजब की डांसिंग स्टाइल के लिए जाना जाता है. एक्टर अक्सर अपने डांस (Hrithik Roshan dancing style) से लोगों का दिल लूट लेते हैं. लेकिन फिलहाल जो वीडियो सामने आ रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक एक्टर को गरबा (Hrithik Roshan garba dance) सिखाने की कोशिश कर रहीं हैं. लेकिन एक्टर नहीं कर पाते हैं. फिर ऋतिक अपने अंदाज में आ जाते हैं और फाल्गुनी (Falguni Pathak) भी उनकी डांसिंग में रम जाती हैं. इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि फाल्गुनी सिंगिंग के साथ-साथ गरबा (Hrithik Roshan Falguni Pathak garba) करती हैं. वहीं, ऋतिक उन्हें कॉपी करने की पूरी कोशिश करते हैं. फिर दोनों मस्ती में अपने-अपने डांस स्टेप्स करने लगते हैं. जिसके बाद ऋतिक और फाल्गुनी (Hrithik Roshan Falguni Pathak) एक्टर के फेमस सॉन्ग 'एक पल का जीना' का सिग्नेचर स्टेप करते दिखाई पड़ते हैं. इस वीडियो पर जहां ऋतिक के फैंस ने उनकी खूब सराहना की है. जबकि कुछ नेटिजन्स का कहना है कि एक्टर केवल एक ही स्टेप हर जगह करते दिखाई पड़ते हैं. साथ ही वे गरबा करने में भी फेल हो गए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्टर की एक अन्य वीडियो भी वायरल हो रही है. जिसमें पहले जूते उतारकर माता के दरबार में एंट्री करते हैं. फिर उनके सामने माथा टेककर उनका आशीर्वाद (Hrithik Roshan seek blessings) लेते हैं. इस दौरान ऋतिक व्हाइट कलर की शर्ट के साथ जीन्स और कैप पहने कैजुअल लुक में दिखाई दिए. उनका लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जिसकी फैंस जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बताते चलें कि हाल ही में एक्टर (Hrithik Roshan latest movie) की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Hrithik Roshan vikram vedha) रिलीज हुई है. जिसमें सैफ अली खान (Hrithik Roshan Saif Ali Khan) उनके साथ लीड रोल में हैं. दर्शकों को दोनों कलाकारों की ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर भी ये अच्छी कमाई कर रही है.