logo-image

Mahira Khan Pregnancy: प्रेग्नेंसी की खबरों पर माहिरा खान ने दिया रिएक्शन, जानें क्या कहा ?

माहिरा खान पाकिस्तान की सबसे पॉपुलर और टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो हाईएस्ट पेड अभिनेत्री भी मानी जाती हैं.

Updated on: 13 Feb 2024, 03:24 PM

नई दिल्ली:

Mahira Khan Pregnancy: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि 'हमसफर' एक्ट्रेस माहिरा जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं. माहिरा की प्रेग्नेंसी की खबर ने काफी हलचल मचा दी थी. हाल ही में, इंटरनेट पर ऐसी अफवाहें चल रही थीं जिनमें दावा किया गया था कि माहिरा जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देंगी. एक्ट्रेस की शादी के तीन महीने बाद ऐसी अफवाहों ने बाजार गर्म कर दिया था. माहिरा ने अक्टूबर 2023 में सलीम करीम (Salim Karim) से शादी की थी. वो पहले से एक बच्चे की मां भी हैं. अब माहिरा ने खुद इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कथित तौर पर माहिरा खान ने इन दावों का खंडन किया है.

प्रेग्नेंट नहीं हैं माहिरा खान
द एक्सप्रेस ट्रिब्यून के अनुसार, माहिरा खान ने कथित तौर पर अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, "यह सच नहीं है कि मैं प्रेग्नेंटे हूं. इसके अलावा ऐसी खबरें थीं कि माहिरा खान ने नेटफ्लिक्स का शो जो बचे संग समाइत लो छोड़ दिया है. इस पर भी एक्ट्रेस ने अंदर की बात बताई है. उन्होंने कहा,  मैंने नेटफ्लिक्स सीरीज नहीं छोड़ी है." इसके बाद से माहिरा खान का ये बयान इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

वायरल हुआ था ये पोस्ट
एक रेडिट पोस्ट से यह अफवाह उड़ी थी कि माहिरा खान ने अपने दूसरे बच्चे की प्रेग्नेंसी के कारण नेटफ्लिक्स शो छोड़ दिया है. इसके इस साल अगस्त या सितंबर में आने की उम्मीद है. पोस्ट में लिखा था "अगर वह जन्म के बाद इसकी घोषणा करना चाहे तो जल्द ही घोषणा की जा सकती है या नहीं, लेकिन चूंकि वह एक बड़ी सेलेब्रिटी है और इसे लंबे समय तक कम नहीं रख सकती है, मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि वह घोषणा करेगी." 

पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस हैं माहिरा खान
बता दें कि माहिरा खान पाकिस्तान की सबसे पॉपुलर और टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो हाईएस्ट पेड अभिनेत्री भी मानी जाती हैं. पाकिस्तान की वो इकलौती एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' (Raees)  काम किया है. अपने लंबे और सफल करियर में वह कई पाकिस्तानी फिल्मों और टेलीविजन शो में दिखाई दी हैं. माहिरा ने फवाद खान के साथ मौला जट में भी शानदार एक्टिंग करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं.