logo-image

माहिरा खान ने 'Pawri Hori Hai' पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

'पावरी होरी है' (Pawri Hori Hai) पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें माहिरा खान (Mahira Khan) अपनी गर्ल्स गैंग्स के साथ डांस करती नजर आ रही है

Updated on: 19 Feb 2021, 09:46 AM

highlights

  • माहिरा खान ने 'पावरी होरी है' पर किया डांस
  • वीडियो में माहिरा गर्ल्स गैंग्स के साथ डांस कर रही हैं
  • माहिरा के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने पाकिस्तानी लड़की दनानीर मुबीन के वीडियो को बीट के साथ क्या पूरी दुनिया इसकी दीवानी हो गई. हाल ही में 'पावरी होरी है' (Pawri Hori Hai) पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें माहिरा खान (Mahira Khan) अपनी गर्ल्स गैंग्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.  वीडियो में माहिरा खान (Mahira Khan) कहती हैं यह हम है यह हमारी दोस्त है और यहां पावरी हो रही है. सोशल मीडिया पर माहिरा के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने येलो ड्रेस में 'गिला गिला' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

फैंस को माहिरा खान (Mahira Khan) का ये मस्ती भरा अंदाज काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर कमेंट करते हुए माहिरा की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत पाकिस्‍तानी फिल्म बोल से की थी, इसी साल उन्होंने छोटे पर्दे पर शो नियत से डेब्यू किया था. माहिरा खान (Mahira Khan) की पहली डेब्यू फिल्म दुनियाभर में लोगों को खास पसंद आई थी. माहिरा खान (Mahira Khan) को पाकिस्तानी इंडस्ट्री में पहचान फेमस शो हमसफर में खिरद एहसान के किरदार से मिली थी. दर्शकों को माहिरा खान (Mahira Khan) की और अभिनेता फवाद खान की केमेस्ट्री बेहद पसंद आई थी.

यह भी पढ़ें: संदीप नाहर की मौत पर शेखर सुमन ने पूछा- क्या SSR और दिशा सालियान की मौत से है संबंध

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

वहीं 'पावरी होरी है' (Pawri Hori Hai) वीडियो की बात करें तो ये वीडियो 19 साल की दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) का है. दनानीर ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर 6 फरवरी को अपलोड किया था. जिसके बाद इस वीडियो को यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने बीट्स के साथ बना दिया. दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) पाकिस्तान के शहर पेशावर से है. दनानीर एक कॉन्टेंट क्रिएटर हैं और इंस्टाग्राम पर अक्सर फनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) दुनियाभर में मशहूर हो चुकी हैं. बता दें कि यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) इससे पहले भी अपने कई वीडियोज जैसे 'साड्डा कुत्ता कुत्ता, तुआड्डा कुत्ता टॉमी' और 'रसोड़े में कौन था?' जैसे डायलॉग्स को बीट के साथ बना चुके हैं. यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं.