logo-image

जैसा देश वैसा ही के नए वर्जन में नजर आएंगी माहिका शर्मा

जैसा देश वैसा ही के नए वर्जन में नजर आएंगी माहिका शर्मा

Updated on: 12 Sep 2021, 07:30 PM

मुंबई:

अभिनेत्री माहिका शर्मा अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म द मॉडर्न कल्चर के लिए डैनी डी के साथ लोकप्रिय गीत जैसा देश वैसा ही के नए वर्जन में नजर आएंगी।

पूर्व मिस टीन नॉर्थ-ईस्ट गाने में शामिल होकर खुद को धन्य महसूस कर रही हैं। वह कहती हैं, मैं अपनी किटी में गाने को पाकर धन्य महसूस कर रही हूं। हम वास्तव में नए संस्करण के लिए मूल गायकों को श्रेय देते हुए मूल साउंड ट्रैक का उपयोग कर रहे हैं। मैं टीना मैम को देख रही हूं। आशा है कि जैसा उन्होंने किया मैं इस तरह से अभिनय करूंगी।

माहिका ने कहा, मैंने लंदन में शूटिंग का आनंद लिया। गाने के लिए चेहरे के भाव में बहुत सारे बदलाव की आवश्यकता थी। यह वास्तव में काफी चुनौतीपूर्ण था। बीच में भक्ति गीत भी थे। यह गीत एक विशिष्ट भारतीय से परिवर्तन दिखाने पर केंद्रित है। एक पश्चिमी लड़की के लिए तो कुल मिलाकर, इस गाने में कई रंग हैं।

मूल रूप से 1978 में रिलीज हुए इस गाने को किशोर कुमार और लता मंगेशकर ने गाया था। इसमें प्रतिष्ठित सितारे देव आनंद और टीना मुनीम थे। आगामी फिल्म द मॉडर्न कल्चर ब्रिटेन में एक साधारण भारतीय लड़की के संघर्ष पर प्रकाश डालती है, जिसे माहिका ने निभाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.