logo-image

शादी की बात पर Mahesh Bhatt ने दी थी Alia Bhatt को बाथरूम में बंद करने की धमकी

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने एक बार आलिया भट्ट को बाथरूम में बंद कर दिया था. बंद भी इसलिए किया था कि वें नहीं चाहते थे कि आलिया भट्ट की शादी हो.

Updated on: 03 Feb 2022, 10:09 PM

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म गंगूबाई काठीवादी (Gangubai Kathiwadi) की प्रमोशन में काफी बिजी हैं. आलिया भट्ट को रोज कहीं न कहीं फिल्म का प्रमोशन (Alia Bhatt film promotion) करते हुए स्पॉट किया जा रहा है. आलिया भट्ट हमेशा ही सुर्खियों बनी रहती हैं. आज हम आपको आलिया भट्ट से जुड़ी एक खास बात बताने वाले हैं. आलिया भट्ट की रणबीर कपूर से शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding) भी काफी चर्चा का विषय बनी रहती है. दरअसल बात यह है कि आलिया भट्ट की शादी को लेकर हम आज हमको एक यूनिक बात बताने वाले हैं. बात ऐसी है कि आप भी सुनकर दंग रह जाएंगे.

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने एक बार आलिया भट्ट को बाथरूम में बंद कर दिया था. बंद भी इसलिए किया था कि वें नहीं चाहते थे कि आलिया भट्ट की शादी हो. एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने इस बारे में बताते हुए कहा था कि, 'मेरे पापा हमारी बहुत फिक्र करते हैं. उनका बस चले तो वो मेरी कभी शादी ना होने दें'. आलिया ने कहा कि उनके पिता कभी कभी उन्हें बाथरूम में बंद करने की धमकी भी देते थे और एक बार उन्होंने ऐसा कर भी दिया था. दरसअल बात यह थी कि महेश भट्ट को अपनी बेटियों के प्यार के बट जाने का डर हमेशा से ही बना रहता था. 

यह भी पढ़ें: Shark Tank India के जजों की ये है क्वॉलीफिकेशन, जान के हो जाएंगे हैरान

वें नहीं चाहते थे की उनकी बेटियां उनसे दूर हो. वो नहीं चाहते कि आलिया अभी शादी करें और उनकी नजरों से दूर चली जाएं. खैर आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें को आलिया जल्द ही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म 'आरआरआर' में भी वो सीता के किरदार में  नजर आएंगी. रणबीर कपूर के साथ उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में रणबीर और आलिया पहली बार साथ नजर आएंगे.