logo-image

महेश भट्ट ने वीडियो शेयर कर अपने दामाद रणबीर कपूर को 'बेस्ट डैड' बताया', इमोशनल हुए अभिनेता

रणबीर कपूर हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म एनिमल को प्रमोट करने के लिए रश्मिका मंदाना के साथ इंडियन आइडल 14 में नजर आए. अभिनेता को अपने ससुर महेश भट्ट से एक वीडियो मैसेज भी मिला. जिसमें वह अपने दामाद को यह कहते सुने जा सकते है.

Updated on: 26 Nov 2023, 06:48 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी के बाद से लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं.  कपल ने इस साल अपने पहले बच्चे राहा का स्वागत किया और उसे लोगों की नजरों से बचाए रखा. वहीं फैंस उनकी पेरेंटिंग के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. हाल ही में कपूर के ससुर और जाने-माने फिल्म मेकर महेश भट्ट ने बताया कि अभिनेता एक पिता के रूप में कैसे हैं. अभिनेता, जो अपनी आने वाली फिल्म एनिमल के लिए तैयारी कर रहे हैं, इंडियन आइडल 14 में अपनी को एक्टर रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई दिए. जहां एक्टर को महेश भट्ट से एक वीडियो मैसेज मिला, जिसने उन्हें इमोशनल कर दिया.

महेश भट्ट ने अपने दामद को दिया बेस्ट फादर होने का खिताब

वीडियो में भट्ट ने कपूर की तारीफ की और उन्हें दुनिया के सबसे अच्छे पिता होने का खिताब दिया. भट्ट ने हिंदी में कहा, आलिया, जिसको मैं चमत्कार मानता हूं वह कहती है कि रणबीर हमारे देश के बेस्ट एक्टर में से एक है, लेकिन मैं रणबीर को दुनिया का सबसे बेहतर बाप मानता हूं. उन्होंने आगे कहा, जब वो राह को देखता है काश उसकी आंखों का एक्सप्रेशन आप देख पाएं. उनकी माता जी नीतू कहती हैं कि भाई ऐसा प्यार तो मां करती हैं. अपने बच्चों से जो रणबीर कर रहा है. मुझे गर्व है कि मेरा रणबीर जैसा दामाद है. अभिनेता अभिभूत हो गए और कहा, इन्होंने आमने-सामने भी मुझे ऐसी बातें नहीं बोली हैं. इसलिए इसके लिए इंडियन आइडल को धन्यवाद. ससुर जी से मैं पास हो गया हूं.

बॉबी देओल ने रणबीर कपूर और राह के रिश्ते के बारे में बात की

हाल ही में बॉबी देओल ने एनिमल के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान राहा के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने खुलासा किया कि कपूर समय-समय पर उनकी बेटी को वीडियो कॉल करते हैं और उनसे बात करते हैं. उनकी बेटी बहुत प्यारी है. वह बहुत बड़ी हो गई है. कल्पना कीजिए कि फिल्म की शुरुआत उनकी बेटी के जन्म के साथ हुई और अब वह 1 साल की हो गई है. उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत कुछ किया है क्योंकि आप प्रोमो देखते हैं और आपको एहसास होता है कि उन्होंने जो किरदार निभाया है, उसमें बहुत सारी मुश्किले हैं. यह फिल्म भी एक बच्चे का विकास के बारे में है. फिर उसका पहला बच्चा होना और उसके आशीर्वाद का अनुभव करना.