logo-image

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी पर लगी मुहर, RK हाउस में बजेगी शहनाई

आलिया-रणबीर (Alia  Ranbir Marriage) अप्रैल में शादी रचाने वाले हैं, अब इस खबर पर आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट ने मुहर लगा दी है

Updated on: 08 Apr 2022, 06:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर सिंह (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) की शादी की खबरों पर मुहर लग गई है. कई दिनों से दावा किया जा रहा था कि आलिया-रणबीर (Alia Ranbir Marriage) अप्रैल में शादी रचाने वाले हैं, अब इस खबर पर आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट ने मुहर लगा दी है. महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के हाफ ब्रदर रॉबिन भट्ट ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें रणबीर और आलिया की शादी का न्यौता मिल गया है.

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor के पास आया उनका 'बेबी', एक्ट्रेस ने शेयर की खास Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉलीवुड के जाने-माने राइटर रॉबिन भट्ट ने कहा कि आलिया और रणबीर सात फेरे लेने वाले हैं और इसका न्यौता भी अब उन्हें मिल चुका है. उन्होंने बताया कि दोनों की शादी का फंक्शन चार दिन का होगा, जिसका सेलिब्रेशन RK हाउस में किया जाएगा. शादी के फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे जिसमें सबसे पहले 13 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी, 14 अप्रैल को दोनों का संगीत फंक्शन होगा.

आलिया-रणबीर की शादी में संजय लीला भंसाली, अयान मुखर्जी, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, मसाबा गुप्ता और शाहरुख खान समेत कई सितारे शामिल होंगे. आलिया और रणबीर आने वाले समय में पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं.