logo-image

Mahesh Babu खाते हैं ब्रेकफास्ट में ये डिश, एक्टर ने शेयर की अपने नाश्ते की रेसिपी

महेश बाबू टॉलीवुड के सबसे हैंडसम और फिट अभिनेताओं में से एक हैं. वह 47 साल के हो गए हैं, लेकिन बढ़ती उम्र का एक्टर पर कोई असर नहीं पड़ रहा है. क्या आपने कभी सोचा है कि वह इतने जवान, फिट और हैंडसम दिखने के लिए क्या खाते हैं?

Updated on: 18 Jul 2023, 03:37 PM

नई दिल्ली:

महेश बाबू टॉलीवुड के सबसे हैंडसम और फिट अभिनेताओं में से एक हैं. वह 47 साल के हो गए हैं, लेकिन बढ़ती उम्र का एक्टर पर कोई असर नहीं पड़ रहा है. क्या आपने कभी सोचा है कि वह इतने जवान, फिट और हैंडसम दिखने के लिए क्या खाते हैं? अभिनेता ने अपनी छुट्टियों के दौरान अपने नाश्ते की प्लेट की एक झलक शेयर की. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस उम्र में भी एक्टर के हैंडसम दिखने का राज उनका प्रोटीन भरा खाना है.

हेल्दी नाश्ता एंजॉय करते दिखे महेश बाबू

महेश बाबू ने हेल्दी नाश्ते को एंजॉय करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपने हेल्दी फुड की रेसिपी शेयर की, जिसमें ओट्स, नट्स और बीजों का मिश्रण देखने को मिला रहा है. फोटो में सुपरस्टार कैजुअल जैकेट, सन ग्लासेस और अपने नए हेयरस्टाइल में हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी दिनचर्या में स्मार्ट पोषण के साथ. रात भर भीगे हुए जई, नट्स और बीजों का एक मिश्रण है. मुझे अगले कुछ घंटों में एनर्जी की जरूरत है.

टॉलीवुड के ग्रीक गॉड की मिली है उपाधी

साउथ में जहां हर स्टार को उनके स्टारडम के लिए एक नाम मिलता है, वहीं महेश बाबू ही एकमात्र ऐसे स्टार हैं जिन्हें उनके अच्छे लुक्स की वजह से खास नाम मिला है. उन्हें टॉलीवुड में राजकुमार और टॉलीवुड के ग्रीक गॉड के रूप में जाना जाता है. सिर्फ लुक ही नहीं, उनकी बॉडी भी है सुपर फिट और फैब है अभिनेता की उम्र अच्छी वाइन की तरह बढ़ रही है. बेटी सितारा का जन्मदिन मनाने के लिए महेश बाबू छुट्टी पर हैं.

परिवार के साथ छुट्टियों को एंजॉय करेंगे एक्टर

खबरों की माने तो महेश बाबू जल्द ही अपने परिवार के साथ छुट्टियों को एंजॉय करेंगे. कहा जा रहा है कि अभिनेता अपनी बेटी सितारा का जन्मदिन मनाने के लिए पेरिस या दुबई जा रहे हैं. वह एक प्राउड पिता हैं, क्योंकि उनकी छोटी बेटी के पहले एड ने बड़े पैमाने पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. इसे टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क में भी देखा गया था. जिसके लिए बेटी सितारा कोबड़ी रकम चुकाई गई. स्टार किड ने खुलासा किया कि उन्होंने अपना पहली कमाई दान में दे दिया.

बेटी का एड देख इमोशनल हो गए थे महेश बाबू

मीडिया से बातचीत के दौरान सितारा ने बताया कि ऐड में उन्हें देखकर उनके महेश बाबू काफी इमोशनल हो गए थे और कई बार वीडियो देखते रहे. वर्क फ्रंट की बात करें तो, महेश बाबू त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ उनकी अगली फिल्म गुंटूर करम पर काम करने में व्यस्त हैं. टीम ने हाल ही में मीनाक्षी चौधरी के साथ हैदराबाद में पहला शेड्यूल पूरा किया, जिन्होंने पूजा हेगड़े के चले जाने के बाद उनकी जगह ली.