logo-image

Animal: रणबीर के बहुत बड़े फैन हैं महेश बाबू, तारीफ में बोल दी ये बात

जब हैदराबाद के मल्ला रेड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में एनिमल के लिए विशेष प्री-रिलीज़ कार्यक्रम के दौरान मंच पर दर्शकों को संबोधित करने का अवसर दिया गया, तो सुपरस्टार महेश बाबू फिल्म के मुख्य अभिनेता रणबीर कपूर की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके

Updated on: 28 Nov 2023, 10:10 AM

नई दिल्ली:

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) द्वारा निर्देशित अवेटेड और व्यापक रूप से चर्चित फिल्म 'एनिमल' (Animal) अपनी शुरुआत के लिए तैयार है. जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, एनिमल टीम ने हाल ही में हैदराबाद में एक भव्य प्री-रिलीज सभा का आयोजन किया, जिसमें कई सितारों ने पार्ट लिया. दक्षिण भारतीय हस्तियों में महेश बाबू, (Mahesh Babu) एसएस राजामौली और अन्य शामिल थे. इवेंट के दौरान, महेश ने रणबीर की जमकर तारीफ की और खुद को उनका बहुत बड़ा फैन बताया और रणबीर को देश का सबसे बेहतरीन एक्टर बताया. 

जब हैदराबाद के मल्ला रेड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में एनिमल के लिए विशेष प्री-रिलीज़ कार्यक्रम के दौरान मंच पर दर्शकों को संबोधित करने का अवसर दिया गया, तो सुपरस्टार महेश बाबू फिल्म के मुख्य अभिनेता रणबीर कपूर की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके. अपनी तारीफ व्यक्त करते हुए, गुंटूर करम स्टार ने 41 साल के एक्टर को अपना परम पसंदीदा बताया, और साहसपूर्वक कहा कि रणबीर, उनकी राय में, भारत में सर्वश्रेष्ठ बेस्ट एक्टर का प्रतीक हैं.

ये भी पढ़ें-कैटरीना कैफ को विक्की कौशल की इस आदत से होती है परेशानी, किया खुलासा

हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज हुआ साउंड ट्रैक

रॉकस्टार एक्टर (Ranbir Kapoor) के प्रति अपनी तारीफ व्यक्त करते हुए, महेश ने कहा, "मैंने उन्हें यह पहले भी बताया था जब मैं उनसे मिला था लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने मुझे गंभीरता से लिया. इसलिए आज, इस मंच पर, मैं कह रहा हूं कि मैं बहुत बड़ा रणबीर हूं." कपूर के फैंस और मेरी राय में, वह भारत के बेस्ट एक्टर हैं. एनिमल के लिए प्री-रिलीज़ इवेंट एक मधुर तमाशे के रूप में सामने आया, जो फिल्म द्वारा वादा किए गए संगीत सार को दर्शाता है. दर्शकों को हिंदी और तेलुगु दोनों भाषाओं में प्रस्तुत फिल्म के साउंडट्रैक की मनमोहक प्रस्तुतियों का आनंद मिला. जैसे-जैसे कार्यक्रम आगे बढ़ा, बाबू और एसएस राजामौली एनिमल के समूह में शामिल हो गए और बाद में निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के लिए अपना पूरा समर्थन और एकजुटता व्यक्त करते हुए कुछ शब्द साझा करने के लिए मंच पर आए.

क्या दर्शाती है एनिमल?

एनिमल, रणबीर और संदीप एक शक्तिशाली और रचनात्मक साझेदारी देने के लिए सहयोग करते हैं. तारकीय कलाकारों की टोली, जिसमें रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, तृप्ति डिमरी और अन्य जैसे नाम शामिल हैं, इस प्रोजेक्ट के आसपास बढ़ी हुई उम्मीद को बढ़ाते हैं.