logo-image

Video: महेश बाबू के बर्थडे पर 'स्‍पाइडर' का टीजर रिलीज

इससे पहले इस फिल्‍म का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ए आर मुरुगदस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में महेश के ऑपोजिट रकुल प्रीत सिंह है।

Updated on: 09 Aug 2017, 06:25 PM

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू आज यानि 9 अगस्त को 42 साल के हो गए हैं। ऐसे में महेश बाबू ने अपने फैन्‍स को एक खास तोहफा दिया है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा ​कौन सा तोहफा है।

तो चलिए आपको बता देते हैं कि आखिर वो कौन सा तोहफा है, जिसे जानने के बाद आप भी बहुत खुश होंगे। फिल्‍म 'स्‍पाइडर' का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए महेश बाबू ने बर्थडे पर फिल्म का टीजर रिलीज किया है।

इससे पहले इस फिल्‍म का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ए आर मुरुगदस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में महेश के ऑपोजिट रकुल प्रीत सिंह है। रकुल इससे पहले 'यारियां' फिल्म में नजर आ चुकी हैं। फिल्म सितंबर में रिलीज होगी।

और पढ़ें: OMG: आयुष्मान ने 'बरेली की बर्फी' के प्रमोशन में कॉमेडियन भारती के साथ ये क्या कर दिया

बता दें महेश बाबू ने चार साल की उम्र में अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था। साउथ के सुपरस्‍टार्स में शुमार महेश कमाई के मामले में रजनीकांत को भी टक्‍कर देते हैं।

'स्‍पाइडर' के लिए उन्‍होंने 25 करोड़ रुपये लिए हैं। महेश बाबू ने बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोड़कर से शादी की है और उनकी एक बेटी भी है।

और पढ़ें: 'ट्विलाइट' छोड़ने में रॉबर्ट पैटिंसन को लग गए 10 साल!