logo-image

महेश ठाकुर ने सीरियल में साईं बाबा के भक्त की भूमिका निभाने का अपना अनुभव साझा किया

महेश ठाकुर ने सीरियल में साईं बाबा के भक्त की भूमिका निभाने का अपना अनुभव साझा किया

Updated on: 06 Sep 2021, 05:55 PM

मुंबई:

टेलीविजन और फिल्म उद्योग में एक जाना-माना नाम महेश ठाकुर मेरे साईं श्रद्धा और सबुरी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। वह शो में गोविंद दाभोलकर की भूमिका निभाएंगे, जिन्हें अंतत: साईं द्वारा हेमाडपंत का दर्जा दिया गया था।

गोविंद दाभोलकर एक स्व-निर्मित व्यक्ति थे। जिन्होंने अपने दम पर सब कुछ हासिल किया था। जब गोविंद जी शिरडी पहुंचते हैं, तो वह एक अप्रत्याशित परिस्थिति में साईं बाबा (तुषार दलवी) से मिलते हैं और साईं की कुछ हरकतों से हैरान हो जाते हैं।

महेश ने कहा कि इस तरह के शानदार शो का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं गोविंद दाभोलकर की भूमिका निभाऊंगा, जो साईं बाबा के बारे में पद्यपंक्ति लिखने के लिए जाने जाते हैं। वह एक गरीब पृष्ठभूमि से आते है, लेकिन अपने दम पर सफलता हासिल करने में सफल होते है और एक क्लर्क के रूप में काम करते है, जिसके लिए समाज में उसका सम्मान किया जाता है।

महेश कहते हैं कि वह फकीरवाद में विश्वास नहीं करते हैं, और मानते हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं होता है, लेकिन जब वह साई से मिलते हैं, तो उनका ²ष्टिकोण पूरी तरह से बदल जाता है, क्योंकि उनकी शिक्षाएं उन्हें उन चिंताओं पर काबू पाने में मदद करती हैं जिनसे वह लंबे समय से जूझ रहे हैं।

मेरे साईं-श्रद्धा और सबूरी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.