logo-image

महेश भट्ट, हनी सिंह ने आगामी इलुमिनाती की घोषणा के लिए चुना 6-6-6

महेश भट्ट, हनी सिंह ने आगामी इलुमिनाती की घोषणा के लिए चुना 6-6-6

Updated on: 06 Jun 2022, 07:50 PM

मुंबई:

प्रशंसित फिल्म निर्माता महेश भट्ट और गायक-रैपर यो यो हनी सिंह बहुप्रतीक्षित परियोजना ्नइलुमिनाती के लिए एक साथ आ रहे हैं। निर्माताओं ने 6 जून को शाम 6 बजे प्रशंसकों के लिए विवरण की घोषणा करने का निर्णय लिया।

इलुमिनाती की घोषणा के लिए समय चुनने के पीछे एक सोच है। यह स्पष्ट रूप से 666 को जानवर और शैतान की शैतानी संख्या के रूप में माना जाता है। शो के साथ, निर्माता इस पल को यादगार बनाना चाहते हैं।

परियोजना विनय भारद्वाज और राज दीप मेयर द्वारा निर्मित है।

अपने ²ष्टिकोण के बारे में बात करते हुए, राजदीप मेयर ने कहा, इलुमिनाती वेब सीरीज हमारे लिए एक भावना है। हम इस विषय और इसकी कथा में ²ढ़ता से विश्वास करते हैं। पिछले कुछ वर्षों में काफी उत्सुकता रही है और अब समय आ गया है कि लोगों को इसका वास्तविक पक्ष पता होना चाहिए तभी मैंने अपने साथी विनय को बताया और आज हम आखिरकार इसकी घोषणा करने में सक्षम हैं सही संगति के साथ।

विनय भारद्वाज ने कहा, इलुमिनाती एक ऐसी घटना है जिसे लोगों ने हमेशा गलत समझा और मुझे वास्तव में लगता है कि पंथ की गलत धारणा को सही परिप्रेक्ष्य में सामने रखने की जरूरत है। खुद यो यो हनी सिंह से बेहतर कौन हो सकता है जो इस विषय के साथ न्याय करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.