News Nation Logo
Banner

महीप कपूर ने पति को लेकर किया अहम खुलासा, बोली-बच्चों के लिए लिया स्टेंड

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 02 Sep 2022, 08:10:04 PM
महीप कपूर और संजय कपूर

महीप कपूर और संजय कपूर (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स  के न्यू सीज़न में, महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने खुलासा किया है कि उनके पति, एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने उनकी शादी के शुरुआती दिनों में उन्हें धोखा दिया था. वह शो में सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) से उनके बारे में बात कर रही थीं, तभी उन्होंने इस घटना के बारे में बात की. बता दें कि महीप और संजय की शादी को 25 साल पूरे हो चुके हैं. उनकी एक बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और एक बेटा जहान कपूर (Jahaan Kapoor) भी है.

दरअसल, एक इंटरव्यू में महीप ने कहा था कि,"अब आप इसे जानते हैं सीमा. मेरी शादी में शुरू में एक दिकक्त थी जो संजय के पास थी या जो कुछ भी थी. मैं शनाया के साथ बाहर चली गई.मैं अपने लिए खड़ी हुई लेकिन फिर, मेरे पास एक न्यूबॉर्न बेबी था. फिर से, एक महिला के रूप में और एक माँ के रूप में, पहली प्रियोरिटी मेरा बच्चा है. मैं अपनी बेटी को इस अद्भुत पिता से दूर कैसे रखती, जो वह हैं. मैं इसे अपने आप पर बकाया था. और अगर मैं पीछे मुड़कर देखती हूं और अगर मैं इसे तोड़ देती, तो मुझे जीवन भर इसका पछतावा होता. क्योंकि जब मेरे बच्चे मेरे घर में आते हैं, मेरे पति मेरे घर से चले जाते हैं, यह उनका सैंक्चुअरी है. उन्हें शांति महसूस करने की जरूरत है. और मुझे लगता है कि संजय मुझे भी यही देता है, ” उन्होंने आगे कहा, “मैं चाहती थी कि मेरी शादी काम करे. किसी भी क़ीमत पर. और मैंने इसे अपने लिए और अपने बच्चे के लिए स्वार्थी रूप से किया. यह बिल्कुल भी समझौता नहीं था. यह मेरे लिए था."

100 साल पहले क्या हुआ

जब सीमा ने महीप कपूर से पूछा कि क्या उन्होंने संजय को माफ कर दिया है, तो उन्होंने कहा, '100 साल पहले क्या हुआ था, बिल्कुल. और मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे लिए, मैं आभारी हूं कि हम आगे बढ़े ... शादी शेड्स ऑफ ग्रे है. मैं जानती हूं कि उसके लिए शादी जिंदगी भर चलती है.' मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, महीप ने कहा कि संजय और उनके परिवार को नहीं पता है कि उन्होंने शो में धोखाधड़ी वाले एपिसोड के बारे में बात की है और इसके बारे में उन्हें तब पता चलेगा जब यह शो नेटफ्लिक्स पर शुक्रवार को लॉन्च होगा.

First Published : 02 Sep 2022, 06:40:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Maheep Kapoor