News Nation Logo
Banner

Salman Khan की बढ़ाई गई सुरक्षा, मिली है जान से मारने की धमकी

सलीम खान को मिले लेटर में उन्हें और सलमान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी दी गई है. लेटर उस जगह मिला था जहां सलीम खान अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Jun 2022, 04:44:46 PM
salman khan case

Salman Khan की बढ़ाई गई सुरक्षा (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan Instagram)

नई दिल्ली:  

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद अब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरा पत्र मिला. जानकारी के मुताबिक, सलमान खान के पिता और फेमस राइटर सलीम खान जब सुबह की सैर के लिए निकले तो उन्हें एक बेंच पर सलमान और अपने नाम का लेटर मिला. लेटर पर भेजने वाले का नाम नहीं था, लेकिन उस पर लिखा हुआ था, 'मूसा वाले जैसा कर दूंगा' इस पत्र के सामने आने के बाद अब महाराष्ट्र गृह मंत्रालय ने सलमान खान की सुरक्षा में इजाफा करने का निर्णय लिया. 

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar को जन्म से पहले मारना चाहती थीं उनकी मां, भाई टोनी ने किया खुलासा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलीम खान को मिले लेटर में उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई है. लेटर उस जगह मिला था जहां सलीम खान अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं. पुलिस ने इस मामल में FIR दर्ज कर ली है. सलीम खान ने पुलिस बताया कि सुबह उनका रोज एक ही बेंच पर बैठना फिक्स है. हर दिन की तरह ही रविवार सुबह वह अपने दो बॉडीगार्ड्स के साथ वॉक पर गए थे. जहां उन्हें धमकी से भरा लेटर मिला. बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या की जिम्मेदारी कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान और उनके पिता को भी लॉरेंस की तरफ से ही धमकी दी गई होगी. लॉरेंस बिश्नोई पहले भी सलमान खान को मारने की धमकी दे चुका है.

First Published : 06 Jun 2022, 01:04:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.