News Nation Logo

बॉलीवुड के मोदी समर्थकों पर अब महाराष्ट्र विधानसभा में कांग्रेस करेगी चर्चा

इस मामले में बॉलीवुड भी दो गुटों में बट चुका है, एक तरफ वो जो किसानों आंदोलन को सपोर्ट करते हुए रिहाना द्वारा दिए सपोर्ट का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं दूसरे वो इस किसान आंदोलन के बिल्कुल विरोध में हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Feb 2021, 01:10:05 PM
ajay akshay

किसान आंदोलन का विरोध कर रहे सेलेब्स की बढ़ सकती हैं मुश्किलें (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar twitter ajaydevgn Instagarm)

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार के कृषि कानून (Agricultural law) को लेकर देशभर में हो रहा किसान आंदोलन (Farmers Protest) इस वक्त दुनियाभर में चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल ही में इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के इस मामले में ट्वीट करने के बाद से दुनियाभर में किसान आंदोलन सुर्खियों में है. इस मामले में बॉलीवुड भी दो गुटों में बट चुका है, एक तरफ वो जो किसानों आंदोलन को सपोर्ट करते हुए रिहाना द्वारा दिए सपोर्ट का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं दूसरे वो इस किसान आंदोलन के बिल्कुल विरोध में हैं. रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड हस्तियों कंगना रनौत, अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर और सुनील शेट्टी समेत कई सेलेब्स ने इसके विरोध में अपनी आवाज उठाई थी. 

यह भी पढ़ें: Indian Idol 12: नेहा कक्कड़ के साथ हनी सिंह ने जमाई महफिल, साथ में लगाए ठुमके

वहीं अब इस मामले में महाराष्ट्र सरकार का कहना है कि वो इस मुद्दे को विधानसभा में उठाएगी. महाराष्ट्र सरकार का आरोप है कि सभी सेलेब्स ने बीजेपी के कहने पर किसानों के विरोध में सोशल मीडिया पर अपनी आवाज बुलंद की है. बता दें कि रिहाना के ट्वीट के बाद विदेश मंत्रालय की तरफ से भी एक बयान जारी कर भारत के खिलाफ एजेंडा चलाने वालों को निशाने पर लिया गया था. इसके साथ ही उन सेलेब्स को भी कड़ा संदेश दिया गया जो लगातार इस मु्द्दे पर बयानबाजी कर रहे हैं.

विदेश मंत्रालय के बयान से सहमति जताते हुए अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'किसान हमारे देश का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, और उनके मुद्दों को हल करने के लिए किए जा रहे प्रयास स्पष्ट हैं. मतभेद पैदा करने वाले किसी व्यक्ति पर ध्यान देने के बजाय एक सौहार्दपूर्ण संकल्प का समर्थन करिए.' अक्षय ने इस ट्वीट के साथ #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया था.

यह भी पढ़ें: 'Dhaakad' की अग्नि कंगना बनीं मौत की देवी भैरवी, देखें जबरदस्त पोस्टर

इसके साथ ही अभिनेता अजय देवगन  (Ajay Devgn) ने अपने ट्वीट में कहा, 'भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी तरह के झूठे प्रचार में न पड़े. एकजुट रहना महत्वपूर्ण है.' फिल्म निर्माता करण जौहर ने किसानों को भारत की रीढ़ कहा. करण जौहर ने कहा, 'हम मुश्किल घड़ी में रह रहे हैं और समय की आवश्यकता हर मोड़ पर विवेक और धैर्य का इस्तेमाल करने की है. हमें एक साथ मिल कर, हर संभव प्रयास करना चाहिए, जिससे हम कुछ समाधान खोज सकें-हमारे किसान भारत की रीढ़ हैं. आइए हम किसी को भी हमें विभाजित करने का मौका न दें.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Feb 2021, 01:10:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो