logo-image

SSR की मैनेजर दिशा सालियान की मौत का खुलेगा राज? महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने लिया ये फैसला

साल 2020 में कोरोना के दौरान बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत ने सबको हैरानी में डाल दिया था.

Updated on: 22 Dec 2022, 05:14 PM

highlights

  • फिर चर्चा में आया दिशा सालियान केस 
  • महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणनवीस ने लिया ये फैसला
  • अब SIT करेगी सालियान की मौत की जांच

नई दिल्ली:

साल 2020 में कोरोना के दौरान बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत ने सबको हैरानी में डाल दिया था. वहीं, इससे पहले उनकी मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियान की मौत की भी जानकारी सामने आई थी. मामले को दो साल से ऊपर हो चुके हैं, लेकिन अभी तक ये राज नहीं खुल पाया है कि सालियान की मौत हुई थी या हत्या. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मामले में बड़ा फैसला लिया है. जिसमें कहा गया है कि अब स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम केस की जांच करेगी. 

यह भी पढ़ें- भगवान ने Sushant Singh Rajput के लिए बनाए रास्ते, ऐसे पूरी हुई ये तमन्ना

दरअसल, गुरुवार को बीजेपी विधायक नितेश राणे ने दिशा सालियान की मौत का मुद्दा उठाया. उन्होंने दिशा की मौत को हत्या करार देते हुए मांग की कि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट करवाया जाए. राणे ने मामले में सीसीटीवी फुटेज और पोस्टमार्टम रिपोर्ट जैसे जरूरी सबूत गायब होने पर भी सवाल उठाया था. 

इस दौरान विपक्षी नेता अजीत पवार ने कहा कि सीबीआई ने अपनी जांच में दिशा सालियान की मौत को महज एक हादसा बताया है. मामले में उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एसआईटी द्वारा मामले की जांच करवाए जाने का फैसला लिया. साथ ही डिप्टी सीएम ने कहा कि जांच पूरी तरह से निष्पक्ष होगी. गौरतलब है कि राणे के पहले भारत गोगावले, भारती लावेकर, मनीषा चौधरी, माधुरी मिसाल, निर्दलीय विधायक रवि राणा भी मामले की जांच करवाने की मांग कर चुके थे.

यह भी पढ़ें-  कभी फिल्मों में स्टार्स के पीछे करते थे डांस, फिर लीड एक्टर के तौर पर SSR ने लोगों को बनाया अपना दीवाना

आपको बताते चलें कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक हफ्ते पहले बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने की वजह से दिशा सालियान की मौत हुई थी. हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया कि वो इमारत से कैसे गिरी और क्या ये हादसा था ये फिर कोई सोची-समझी साजिश?