logo-image

मजिस्ट्रेट कोर्ट ने राज कुंद्रा और रायन की जमानत याचिका की खारिज

आज मजिस्ट्रेट कोर्ट ने राज कुंद्रा और रायन की जमानत याचिका खारिज कर दी है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मंगलवार को इस मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है

Updated on: 28 Jul 2021, 02:53 PM

highlights

  • राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज
  • एडल्ट फिल्मों को बनाने के आरोप में फंसे हैं राज कुंद्रा
  • राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था

नई दिल्ली:

एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किल बढ़ने वाली है. आज मजिस्ट्रेट कोर्ट ने राज कुंद्रा और रायन की जमानत याचिका खारिज कर दी है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मंगलवार को इस मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. वहीं ईडी ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) केस में एफआईआर की कॉपी मांगी है. एडल्ट फिल्मों के निर्माण और कुछ ऐप के जरिये उनके प्रदर्शन के मामले मे गिरफ्तार किये गये राज कुंद्रा और रयान थोरपे ने अपनी जमानत याचिका दायर की थी.

यह भी पढ़ें: सोमी अली ने किया राज कुंद्रा कॉन्ट्रोवर्सी पर रिएक्ट, कही ये बात

मंगलवार को मुंबई की किला कोर्ट ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. मंगलवार को सुनवाई के दौरान पुलिस ने राज कुंद्रा की 7 दिन की कस्टडी की मांग की. पुलिस ने कोर्ट में बताया कि राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट एकाउंट फ्रीज कर दिए गए है.  राज कुंद्रा को 19 जुलाई को एडल्ट फिल्में बनाने और उन फिल्मों को एप पर प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद 23 जुलाई को राज ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ चुनौती दी थी.

यह भी पढ़ें: मोनालिसा ने इन रोमांटिक Photos के साथ पति विक्रांत को किया बर्थडे विश

क्राइम ब्रांच की एक टीम ने 23 जुलाई को क्रा शिल्पा शेट्टी और राज के जुहू स्थित आवास पर छापा मारा था. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने लगभग 6 घंटों तक शिल्पा शेट्टी से इस मामले में पूछताछ की थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने राज का बचाव किया और हॉटशॉट्स ऐप के कंटेंट को लेकर अनभिज्ञता जाहिर की थी. मुंबई पुलिस सुत्रों के मुताबिक इस मामले में अभी तक फिल्म  शिल्पा शेट्टी का कोई रोल सामने नहीं आया है. वहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बारे में बात करें तो 23 जुलाई को उनकी मच अवेटेड फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) रिलीज हुई है. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था मगर रिलीज के बाद फिल्म के लिए दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं आया है. इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 14 साल बाद पर्दे पर वापसी की है.